Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Double Murder: दोहरे हत्याकांड से दहला अमरोहा, पिता-पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या, हैरान करने वाली आई सामने, घर में बंद थे CCTV

Amroha Double Murder Crime News अमरोहा में पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या। घर में पड़े मिले सर्राफ़ योगेश चंद्र व बेटी के शव। शनिवार सुबह लगभग छह बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने घर का मुख्य दरवाजा खुला देखा तो शक हुआ। क्योंकि अमूमन उनके घर का दरवाजा देर से खुलता था। भीतर जाकर देखा तो दोनों के शव पड़े थे। जिन्हें देख कर चीख निकल गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 10 Feb 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
Amroha News: अमरोहा में पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, अमरोहा। दोहरे हत्याकांड से अमरोहा में सनसनी फैल गई। नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सर्राफ़ योगेश चंद्र के परिवार में इकलौता बेटा इशांक अग्रवाल हैं। उन्होंने अपने साले की बेटी श्रृष्टि अग्रवाल को गोद लिया था।

योगेश चंद्र सराफ़ा बाजार में दुकान चलाते थे। कोरोना काल में पत्नी की मौत हो चुकी है। बेटे की शादी होने के बाद वह पत्नी के साथ दिल्ली में कारोबार करने लगा था। इशांक व उसकी पत्नी सप्ताह में एक बार ही घर आते थे। यहां केवल योगेश चंद्र व उनकी दत्तक पुत्री श्रृष्टि अग्रवाल रहते थे। उनका घर चारों तरफ से बंद है तथा भूतल पर योगेश चंद्र तो प्रथम तल पर बेटे का आवास है। दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं।

महिला खाना बनाने आती थी

बताते हैं कि योगेश चंद्र के घर एक महिला खाना बनाने आती थी। रात भी सब कुछ सामान्य था। बेटा इशांक व उसकी पत्नी दो दिन पहले अमरोहा आए थे। रात में किसी समय पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। महिला ने शनिवार सुबह घर के दरवाजे खुले देखे तो उन्होंने बेटे इशांक को आवाज देकर बुलाया। थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी आ गई तथा दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है।

ये भी पढ़ेंः UP Police: आगरा पुलिस कमिश्नर जे. रविन्दर गौड़ ने लागू किया ऐसा सिस्टम, कि अब सामान्य सिपाही भी बना 'सुपर कॉप'

घर के सीसीटीवी नहीं चल रहे थे

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा कर हालात देखे। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया। इस घटना में हैरत की बात यह है कि योगेश चंद्र का सारा घर सीसीटीवी से लैस है, लेकिन रात घर के सारे कैमरे बंद थे। 

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: 48 घंटे में बदलेगा यूपी का मौसम, 40 से अधिक जिलों में बारिश का अलर्ट, रात में बर्फीली हवाएं छुड़ा रहीं कंपकंपी

डीआईजी मुनिराज भी मौके पर आए तथा जानकारी ली। एसपी ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सारे मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही राजफाश किया जाएगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर