Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Double Murder: अमरोहा में पति-पत्नी की हत्या, खेत में अर्धनग्न हालत में मिली महिला की लाश, फंदे पर लटका मिला पति

Amroha Crime News In Hindi Update हसनपुर में पति-पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई। महिला से दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है। महिला का शव खेत में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला है उसके गले पर चोट के निशान हैं। दंपती की बेटी मचान पर सोती हुई मिली है। पुलिस पर लोकेशन के आधार पर न तलाशने के आरोप लगे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 08 May 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
Amroha News: हसनपुर में पति-पत्नी की हत्या, दुष्कर्म की आशंका। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण टीम, हसनपुर/अमरोहा। कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर मिल्क में पति-पत्नी की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पति का शव खेत में मचान पर फंदे पर लटका मिला। जबकि, पत्नी का शव खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं, छह माह की मासूम बेटी मचान पर सोती हुई मिली।

गांव निवासी 30 वर्षीय युवक मंगलवार को अपनी बहन के घर से घूम कर आए थे। देर रात में उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी कि चार लोगों ने उन्हें परिवार सहित घेर रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घर पर उनकी तलाश की, लेकिन उनके घर पर नहीं मिलने पर पुलिस इधर-उधर देखकर वापस लौट गई।

Read Also: UP News: टप्पल में सिरफिरे ने दो लोगों को पीट-पीटकर मार डाला, एक का शव जलाया; ग्रामीणों ने मार गिराया हमलावर

Read Also: UP News: शादी के लिए तैयार नहीं थे प्रेमी युगल के परिवार वाले, चुन लिया मौत का बंधन, युवक-युवती ने जहर खाकर दी जान

खेत पर देखे लोगों ने शव

बुधवार सुबह दिन निकलने पर खेत पर काम करने पहुंचे लोगों ने देखा तो युवक का शव मचान पर फंदे पर लटका हुआ था। मचान से कुछ दूर खेत में उनकी पत्नी का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। शव से कुछ दूर उसके कपड़े भी पड़े हुए थे।

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि दंपती की मौत के मामले में सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्द मामले का राजफाश किया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें