Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्मी में घर में आराम से सो रहे थे लोग, अचानक पहुंच गई बिजली विभाग की टीम- हो गए मुकदमे दर्ज

UP News in Hindi मुहल्ला मुल्लाना में छह घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। जबकि शाह बिलायत शाह दाउसराय कमें एक लाख रुपये से ऊपर के दो बकायेदारों के मीटर उतारे गए। दो उपभोक्ताओं के मौके पर लोड बढ़ाए गए। एसडीओ गुरुदीन प्रजापति ने बताया कि छह लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आगे चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

By Kunwar Pal Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 08 Jun 2024 10:31 PM (IST)
Hero Image
गर्मी में घर में आराम से सो रहे थे लोग, अचानक पहुंच गई बिजली विभाग की टीम

जागरण संवाददाता, अमरोहा : बिजली विभाग ने विजिलेंस टीम के साथ शनिवार को शहर में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मुहल्ला मुल्लाना में छह घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। यह कटिया कनेक्शन से बिजली चोरी कर रहे थे। विभाग ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुख्य अभियंता राजेश कुमार ने हाई लाइनलास वाले क्षेत्रों में अधीनस्थों को चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए है। जिसके अनुपालन में विद्युत वितरण खंड द्वितीय के एक्सईएन पुनीत निगम के नेतृत्व में विजिलेंस टीम के साथ शनिवार की सुबह शहर में चेकिंग अभियान चलाया।

मुहल्ला मुल्लाना में छह घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। जबकि शाह बिलायत शाह, दाउसराय कमें एक लाख रुपये से ऊपर के दो बकायेदारों के मीटर उतारे गए। दो उपभोक्ताओं के मौके पर लोड बढ़ाए गए। एसडीओ गुरुदीन प्रजापति ने बताया कि छह लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आगे चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें