Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijli Vibhag : कटिया डाल कर रहे थे बिजली चोरी, एसडीओ को चल गया पता- अचानक घर में घुसते ही...

UPPCL News in Hindi यूपी में बिजली चोरी रोकने को लेकर बिजली विभाग ने कमर कस ली है। यूपी में लगातार बिजली चोरी को लेकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं अब अमरोहा में भी अभियान तेज हो गया है। इस अभियान के तहत बिजली चोरी करने वाले लोगों को अफसरों ने पकड़ा और उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

By Kunwar Pal Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जासं, अमरोहा। एसडीओ गुरुदीन प्रजापति के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार की सुबह शहर में हाई लाइनलास वाले क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया। मुहल्ला दानिशमंदान, तकिया मोतीशाह में घर-घर चेकिंग के दौरान छह घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। सभी जगह कटिया कनेक्शन से चोरी हो रही थी। विभाग ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। एसडीओ गुरुदीन प्रजापति ने बताया बिजली चोरी में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। आगे भी चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

नौगावां सादात में हादसे में मोपेड चालक की मौत

संसू, जागरण नौगावां सादात। शनिवार को क्षेत्र के गांव कूड़ा माफी निवासी बुद्धन किसी काम से कस्बा आए थे। दोपहर में वह मोपेड पर सवार होकर घर लौट रहे थे। पृथ्वीपुर सराय चौराहा पर पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल भी गई थी, लेकिन चिकित्सकों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद स्वजन व गांव के लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की। वह चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने समझा कर मामला शांत करा दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल सिंह ने बताया कि इस मामले में स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें