Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Extra Marital Affair: गर्लफ्रेंड के प्यार में दीवाने हुए पति से पत्नी परेशान, हरकतें देखकर पुलिस तक पहुंची बीवी...और फिर

Extra Marital Of Husband Latest News प्रेमिका के चक्कर ने पति ने गर्भवती पत्नी को घर से निकाल दिया। दहेज के लिए भी विवाहिता को किया जाता था प्रताड़ित पति समेत चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज इधर विवाहिता ने पति व ससुराल वालों की हरकतें देखीं तो पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी।

By Asif Ali Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 03 Apr 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
Extra Marital Affair: गर्लफ्रेंड के प्यार में दीवाना हुए पति से पत्नी परेशान, हरकतें देखकर पुलिस तक पहुंची बीवी...और फिर

जागरण संवाददाता, अमरोहा। प्रेमिका के चक्कर ने पति ने गर्भवती पत्नी को घर से निकाल दिया। ससुराल वाले दो लाख रुपये व मकान की मांग करते थे। बाद में पति प्रेमिका को भगा कर ले गया। प्रेमिका के स्वजन भी प्राथमिकी दर्ज कराई है तो इधर विवाहिता ने भी पति समेत चार ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला का है। यहां रहने वाली युवती की शादी 22 फरवरी 2023 को जनपद बागपत के थाना छपरौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। मायके वालों ने शादी में काफी दान-दहेज दिया था।

शादी के बाद मारपीट करने लगे ससुरालीजन

आरोप है कि ससुराल में विवाहिता को दहेज के लिए प्रताडित किया जाने लगा। मारपीट की जाती थी। देवर अश्लील हरकतें करता था। ससुराल वाले दो लाख रुपये व मकान की मांग करते थे। उधर पति का प्रेम प्रसंग पास के गांव निवासी युवती से चल रहा था। सात महीना की गर्भवती होने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। वह मायके में आकर रहने लगी। यहीं पर बेटी को जन्म दिया तो भी ससुराल वाले नहीं आए।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में भाषण देते भावुक हुए जयंत चौधरी; रालोद मुखिया ने विपक्ष को दिया करारा जवाब, बोले-मैं पलटा नहीं हूं, इसे पटखनी देना कहते हैं

इस दौरान पति प्रेमिका को भगा कर ले गया। पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के आदेश पर इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बीएएमएस की छात्रा से छेड़छाड़, प्राथमिकी

छात्रा को पड़ोसी युवक परेशान कर रहा है। घर से बाहर निकलने पर छेड़छाड़ की जाती है। इतना ही नहीं फोटो एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ेंः माफिया की मौत के बाद यूपी की इस हॉट सीट से सीएम योगी का तंज; ज्यादातर अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल गए, लेकिन अब तो जेल जाने में भी डर रहे

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला का है। यहां पर रहने वाली युवती बीएएमएस की छात्रा है। आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक सुल्तान छात्रा को परेशान करता है। मोबाइल नंबर बदल कर कार करता है तथा अश्लील बातें करता है। इतना ही नहीं कालेज की आनलाइन क्लास की आइडी पर भी अश्लील कमेंट कर रहा है। छात्रा का आरोप है कि घर से बाहर निकलने पर छेड़छाड़ की जाती है। वह फोटो एडिट कर इंटरनेट मीडया पर प्रसारित करने की धमकी दे रहा है।

शिकायत करने पर मारपीट

शिकायत करने पर सुल्तान ने अपने दो साथियों के साथ छात्रा व उसके माता-पिता के साथ मारपीट भी की है। युवक से परेशान पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी थी। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपित सुल्तान व उसके दो साथियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें