Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी मर्जी से प्रेमी के पास आ गई लड़की, पीछे से पहुंच गए कई युवक- ब्वॉयफ्रेंड का मार-मार कर दिया बुरा हाल

11 अगस्त को युवती अपनी स्वेच्छा से प्रेमी के पास आ गई थी। आरोप है कि इस मामले में युवती के गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र में ले गया। वहां पर प्रेमी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 15 Aug 2024 11:34 PM (IST)
Hero Image
सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गजरौला। प्रेम-प्रसंग के एक मामले में कुछ युवकों ने प्रेमी को हाईवे पर घेरकर पीटा। बीचबचाव में आए अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। जिसमें मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी दिख रही है।

अपनी इच्छा से प्रेमी के पास आई थी लड़की

मामला मंगलवार की शाम का है। थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक का कहना है कि उसका रजबपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। 11 अगस्त को युवती अपनी स्वेच्छा से प्रेमी के पास आ गई थी। आरोप है कि इस मामले में युवती के गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र में ले गया।

वहां पर प्रेमी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि इस मामले में गौरव, गजेंद्र, हरीराज, अरुण, अभिषेक, पंकज व सुलेमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर