Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले दूल्हे और बारातियों की हुई जमकर पिटाई…फिर पुलिस की मौजूदगी में हुए सात फेरे, यूपी के इस जिले का मामला

उत्तर प्रदेश में अक्सर ही शादियों में विवाद होते सुना या देखा जाता है। बिना विवाद के जैसे यूपी की शादियां अधूरी मानी जाती हों। ऐसा ही एक मामला गजरौला से सामने आया है। यहां के गांव कुदैना चक में डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया। बाद में विवाद इस कदर बढ़ा कि दुल्हे की भी पिटाई कर दी गई।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
दूल्हे ने पिटाई के बाद लिए सात फेरे

जागरण संवाददाता, गजरौला। गांव कुदैना चक में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया। घरातियों ने दूल्हे सहित बरातियों को लाठी-डंडे व बेल्टों से पीटकर दौड़ा दिया। घटना से जुड़े कई वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए हैं।

कई घंटे तक वैवाहिक समारोह की गतिविधियां बंद रहीं। बाद में देर शाम को पुलिस की मौजूदगी में फेरे हुए। खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद

मामला सोमवार की दोपहर का है। गांव मोहम्मदपुर उर्फ सुल्तानठेर से मंगला के पुत्र तीर्थ की बारात हाईवे किनारे के गांव कुदैना चक में छुट‌्टन की बेटी के लिए गई थी। बारात चढ़ रही थी कि इस बीच डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया।

दुल्हे के साथ भी मारपीट

आरोप है कि घराती पक्ष व गांव के लोगों ने मिलकर पूरी बरात को घेर लिया और फिर लाठी-डंडे व बेल्टों से पीटना शुरू कर दिया। इस मामले में दूल्हे ने पहुंचकर विरोध किया तो गांव के लोगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। दूल्हे के साथ भी मारपीट गई। मारपीट करने के लाइव वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही डायल 112 पहुंची

घटना के दौरान दूल्हे व अन्य बरातियों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई है। उधर, प्रकरण की जानकारी मिलते ही ब्रजघाट चाैकी व 112 डायल पुलिस मौके पर पहुंच गई। देर शाम को दोनों पक्ष राजी हुए और फिर पुलिस की मौजूदगी में फेरे हुए।

प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है मगर, अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Hathras Incident : हाथरस हादसे में गजरौला के सिपाही की बुआ की मौत, दो दिन बाद सकुशल मिलीं ताई

यह भी पढ़ें- UP Crime : युवती को होटल बुलाकर किया गंदा काम, दूसरे दोस्त ने बनाई वीडियो; फिर बोला- 5 लाख रुपये नहीं दिये तो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें