Move to Jagran APP

भूखी-प्यासी पत्नी करती रही इंतजार, उधर प्रेमिका के साथ करवा चौथ मना रहा था पति; रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ…

UP News - उत्तर प्रदेश के हसनपुर में एक शिक्षक को उसकी पत्नी ने आंगनबाड़ी प्रेमिका के साथ करवा चौथ मनाते हुए पकड़ा। पत्नी और भाई ने दोनों की धुनाई की और पुलिस को बुलाकर सौंपा। पुलिस ने शिक्षक को कोतवाली ले जाकर छोड़ दिया क्योंकि दोनों पक्षों में समझौता हो गया। यह मामला इंटरनेट मीडिया पर खूब चर्चा में रहा।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 21 Oct 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
मामला इंटरनेट मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है।

संवाद सूत्र, हसनपुर। आंगबाड़ी प्रेमिका के साथ करवा चौथ मना रहे शिक्षक को पत्नी ने अपने भाई की मदद से पकड़ लिया। दोनों की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को बुलाकर शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, बाद में शिक्षक को पुलिस ने बगैर किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। मामला इंटरनेट मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है।

यह है पूरा मामला

मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक गांव में खाद बीज की दुकान भी चलाते हैं। शिक्षक बनने से पहले वह गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में शिक्षामित्र थे। 

गांव निवासी आंगनबाड़ी से उनका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था जो, अभी तक चल रहा है। रविवार को वह अपनी खाद बीज की दुकान पर अपनी प्रेमिका के साथ करवा चौथ मना रहे थे। पता चलने पर पत्नी अपने भाई को लेकर यहां पहुंच गई। दोनों ने करवा चौथ मना रहे शिक्षक की धुनाई करने के बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।

 

पुलिस शिक्षक को कोतवाली ले गई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने पर पुलिस ने उसे बगैर कार्रवाई किए छोड़ दिया। 

अपराध निरीक्षक बालेंद्र कुमार का कहना है कि पत्नी से विवाद होने पर शिक्षक को पुलिस थाने लाई थी। परंतु कोई तहरीर न मिलने पर उन्हें घर भेज दिया था।

पत्नी पहुंची थाने तो पति ने खाया जहर

  • शराब पीने को लेकर होता है घर में विवाद 
  • जिला अस्पताल में चल रहा पति का उपचार 

जोया। शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। रविवार शाम भी दोनों में लड़ाई हो गई। गुस्साई पत्नी कोतवाली पहुंची तो पति ने जहर खा लिया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर मजदूर का परिवार रहता है। उसकी पत्नी का आरोप है कि पति शराब पीने का आदी है। इस बात को लेकर आए दिन घर में विवाद होता रहता है। रविवार शाम को भी पति शराब पीकर घर आया था। 

पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पति से बचकर शाम ही पत्नी कोतवाली आ गई तथा तहरीर दे दी। उधर, पति ने भी घर में रखा जहर का सेवन कर लिया। 

थोड़ी ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी। जिस पर स्वजन ने उसे जोया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पति के जहर पीने की सूचना पर पत्नी ने कोतवाली से तहरीर वापस ले ली तथा जिला अस्पताल पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा मामले में भाजपा बनाम भाजपा, विधायक ने लिखाई एफआईआर... जो आरोप लगाए, सनसनी मचना तय!

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।