Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Triple Talaq: अमरोहा में छत टपकने की शिकायत पर भड़का पति, पत्नी को दिया तीन तलाक

अमरोहा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया । जानते हैं क्यों ? क्योंकि उसने घर की टपकती छत की मरम्मत करने के लिए कहा था। महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है । पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है ।

By Asif Ali Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 15 Sep 2024 07:26 AM (IST)
Hero Image
अमरोहा में छत टपकने की शिकायत पर भड़का पति, दिया तीन तलाक

जागरण संवाददाता, अमरोहा। तीन दिन तक हुई लगातार वर्षा के दौरान मकान की छत टपकने लगी। पत्नी ने पति से इसकी शिकायत करते हुए मरम्मत कराने को कहा। बस इसी बात पर विवाद हो गया। गुस्साए पति ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि पत्नी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। विवाहिता ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है।

पति समेत चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। शन्नू के परिवार में पत्नी फरजाना व दो बच्चे हैं। तीन दिन से लगातार हो रही वर्षा के दौरान उसके मकान की छत से पानी टपक रहा था। फरजाना कई बार पति से उसे ठीक कराने के लिए बोल चुकी थी। शुक्रवार शाम को भी फरजाना ने पति शन्नू से छत ठीक कराने को कहा।

दहेज के लिए भी प्रताड़ित करने का आरोप

आरोप है कि इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। शन्नू ने फरजाना के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। पीड़ित मायके आ गई। आरोप है कि ससुराल में उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी थी। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पति शन्नू, सास रानी, ननद आयशा और हमजा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें - 

IAS Transfer in UP: योगी सरकार ने किए 29 आईएएस अधिकारियों के तबादले, 13 जिलों के DM भी लिस्ट में शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर