Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अखि‍लेश यादव को भी नहीं मालूम क‍ि...', सपा प्रमुख के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर क्‍या बोले जयंत चौधरी?

जयंत चौधरी ने अमरोहा में कहा वहां इतना असमंजस है... हमें भी नहीं मालूम आपको भी नहीं मालूम मुझे लगता है उनको (अखि‍लेश यादव) भी नहीं मालूम। जयंत ने कहा पहले चरण में मतदान के बाद विपक्ष का आत्मविश्वास एक दिखावा है। विपक्ष भी जानता है कि भाजपा ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है... मतदान का प्रतिशत कम होना सबके लिए चिंताजनक है।

By Agency Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 24 Apr 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
अखि‍लेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर जयंत चौधरी ने द‍िया बयान।

एएनआई, अमरोहा। यूपी की हाईप्रोफाइल कन्नौज लोकसभा सीट पर सपा ने प्रत्‍याशी घोषि‍त कर द‍िया है, इसके बाद भी अखि‍लेश यादव के यहां चुनाव लड़ने की अटकलें जारी हैं। सपा प्रमुख भी इसको लेकर अभी कोई स्‍पष्‍ट जवाब नहीं दे रहे हैं, ज‍िससे स‍ियासी गल‍ियारों में चर्चा गर्म हो गई है। इस बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का बयान सामने आया है।

जयंत चौधरी ने अमरोहा में कहा, "वहां इतना असमंजस है... हमें भी नहीं मालूम, आपको भी नहीं मालूम, मुझे लगता है उनको (अखि‍लेश यादव) भी नहीं मालूम।" जयंत ने कहा, "पहले चरण में मतदान के बाद विपक्ष का आत्मविश्वास एक दिखावा है। विपक्ष भी जानता है कि भाजपा ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है... मतदान का प्रतिशत कम होना सबके लिए चिंताजनक है।"

अखि‍लेश बोले- जब नॉमिनेशन होगा तब पता चलेगा

कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "जब नॉमिनेशन होगा तब पता चलेगा। सवाल कन्नौज की ऐतिहासिक जीत का है...जनता ने मन बना लिया है कि आईएनडीआईए गठबंधन भविष्य बनकर आ रहा है और बीजेपी इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी।"

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

यह भी पढ़ें:  कन्नौज सीट पर अखिलेश या तेजप्रताप यादव... सपा प्रमुख ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, नामांकन को लेकर कही ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें