Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, हॉल्ट पर टहल रहे थे युवक-युवती जैसे ही ट्रेन के आई...पटरी पर लेट गए

Amroha News In Hindi युवक और युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। उनके पास से एक मोबाइल फोन मिला है। पुलिस का मानना है कि दोनों प्रेमी युगल हो सकते हैं। प्रेम संबंधाें में नाकाम होने पर दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाया है। युवक और युवती की मौत की सूचना आसपास के थानों में जारी कर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
Amroha News: ट्रेन से कटकर युवक युवती ने जान दी, शिनाख्त नहीं

जागरण संवाददाता, अमरोहा। देहात थाना क्षेत्र में स्थित चक्कलीलेट हॉल्ट पर युवक और युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। मंगलवार सुबह हॉल्ट पर स्थानीय लोगों ने युवक व युवती को टहलता देखा था। लगभग 11 बजे दिल्ली की तरफ से आई ट्रेन जब हॉल्ट से गुजरी तो अचानक दोनों पटरी पर लेट गए।

आसपास के लोग कुछ समझ पाते ट्रेन दोनों के टुकड़े करती हुई आगे निकल गई। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर एक मोबाइल मिला है। देहात थाना पुलिस व जीआरपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि मृतक प्रेमी युगल है।

Read Also: Ration Distribution In UP: राशन कार्ड धारकों के लिए अच्छी खबर, अब कटौती नहीं कर सकेंगे डीलर, वितरण प्रणाली में सुधार

प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल सिंह ने बताया कि भी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नही है। जांच की जा रही है तथा मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर