Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीज मनाने गई 2 बच्चों की मां मायके से गायब, 6 बच्चों के पिता पर भगाने का शक- 12 साल पहले हुई थी शादी

परिजनों ने आरोप लगाया है कि छह बच्चों का पिता उनकी घर की बेटी को भगा कर ले गया। बता दें कि विवाहिता की शादी 12 साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदी भी दर्ज कर ली है। वहीं पुलिस ने विवाहिता की तलाश के लिए जांच भी शुरू कर दी है।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 11 Aug 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संवाद सहयोगी, रहरा। शादी के 12 साल बाद विवाहिता मायके से अचानक गायब हो गई। उसके दो मासूम बच्चे मां के मायके से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। चर्चा है कि विवाहिता शिक्षक प्रेमी के साथ फरार हुई है। महिला के भाई ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदी दर्ज करा दी है।

हसनपुर कोतवाली के गांव निवासी विवाहिता अपने दो बच्चों को घर छोड़कर छह अगस्त को तीज मनाने के लिए अपने मायके गई थी। लेकिन, आठ अगस्त को वह मायके से गायब हो गई। चर्चा है कि उसका प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव निवासी एक शिक्षक से चल रहा है।

6 बच्चों का पिता है फरार शिक्षक

छह बच्चों के पिता शिक्षक पर प्रेमिका को लेकर फरार होने का शक जताया जा रहा है। दोनों अलग-अलग जातियों के हैं। उल्लेखनीय है कि उपरोक्त शिक्षक पखवाड़ा भर पहले विद्यालय में बेंच पर स्कूल समय में सोने के मामले में निलंबित हुए थे। थाना प्रभारी रमेश सेहरावत ने बताया कि विवाहिता के गायब होने के मामले में गुमशुदी दर्ज कर जांच की जा रही है।

उधर गंगेश्वरी के खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार का कहना है कि संबंधित अध्यापक निलंबित चल रहे हैं उन्हें विद्यालय से ही संबद्ध किया हुआ है। यदि ऐसा हुआ है तो उनकी उपस्थिति चेक कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Agra News: कॉसमास मॉल की पार्किंग में सवा साल की बच्ची पर चढ़ाई कार; अस्पताल के गेट पर छोड़ कर चालक भागा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर