Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: कारतूस से लिखा नाम और तमंचा संग दिखाए डोले, युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Youth Click Picture With Pistol And Cartridges Amroha News सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए युवक ने कारतूस और तमंचा का सहारा लिया। कारतूस के साथ युवक ने अपना नाम लिखा और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वहीं एक अन्य वीडियो में उसने तमंचा लेकर दिखाते हुए पोस्ट की है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 02 Oct 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
युवक ने तमंचा और कारतूस के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि पाने का जुनूस युवा वर्ग के सिर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक की दो वीडियो हैं। एक में उसने कारतूूस रख कर नाम लिखा है तो दूसरे में हाथ में तमंचा लेकर डोले दिखा रहा है। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

315 बोर का तमंचा दिखा रहा युवक

सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की दो वीडियो प्रसारित हुई हैं। एक वीडियो में खुद युवक है तथा उसने सिर्फ निकर पहन रखा है। जमीन पर 315 बोर का तमंचा भी रखा है तथा उसके पास ही 12 कारतूस रख कर ‘विशू’ नाम लिखा है। जबकि दूसरी वीडियो में युवक चारपाई पर बैठा है तथा उसने हाथ में कारतूस लिए हुए हैं। इसी वीडियो में वह चारपाई पर रखा तमंचा भी उठाता है तथा डोले दिखाते हुए वीडियो बनवाता है।

पुलिस तक पहुंचा मामला

दूसरा युवक उसके सामने दूसरी चारपाई पर बैठा है। यह वीडियो देहात थाना क्षेत्र के किसी गांव की बताई जा रही है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। जिस पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के मुरादाबाद में तेंदुए की दहशत; एक बार फिर से दिखाई दिया तेंदुआ, डर के कारण खेतों पर नहीं जा रहे लोग

ये भी पढ़ेंः UP News: 'चौकीदारी में भाजपाई भी शामिल', अखिलेश के कटाक्ष पर घमासान; पूर्व मंत्री संजीव बालियान ने किया पलटवार

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपित की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें