Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: दुष्कर्म के बयान से पलटी नर्स, डा. बिलाल पर धमकाने की चार्जशीट; महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस

नर्स ने आरोप लगाए थे कि डाक्टर ने उससे शादी का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था फिर बयान से पलट गई। महिला के बयान से पलटने के कारण उसके खिलाफ दुष्कर्म की धारा हटा दी। चिकित्सक की तहरीर पर महिला व उसके साथी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Aug 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
Amroha: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। अस्पताल संचालक डा. बिलाल अहमद व उसके साथी डा. फरियाद के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट व महिला को धमकाने के आरोप में चार्जशीट तैयार कर न्यायालय भेज दी है। 

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मकसूदपुर नवादा निवासी डा. बिलाल जोया-अमरोहा रोड पर मेट्रो अस्पताल चलाते हैं। आरोप है कि गजरौला निवासी उनके दोस्त डा. फरियाद ने कस्बा जोया के एक मुहल्ला निवासी महिला को बतौर नर्स मेट्रो अस्पताल में नौकरी के लिए रखवाया था।

नर्स का आरोप है कि डा. बिलाल ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया तथा शादी करने का झांसा दिया। उसके अश्लील फोटो खींच लिए तथा दुष्कर्म किया था। बाद में डा. फरियाद ने भी दुष्कर्म किया था। डा. बिलाल शादी से मुकर गए थे। अश्लील फोटो व ऑडियो रिकॉर्डिंग भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी थी। जिस पर उसने 30 जून को दोनों के विरुद्ध दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

शादी का किया था वादा

पीड़िता का आरोप है कि बाद में डा. बिलाल ने शादी का वादा कर लिया था। जिस पर उसने धारा 164 के बयान में दुष्कर्म से इनकार कर दिया था। लिहाजा डिडौली पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने तथा आईटी एक्ट के तहत बिलाल के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। अब इस प्रकरण में नया मोड़ उस समय आया जब डा. बिलाल ने नर्स व गांव सिनौरा निवासी डा. कसीम तथा अज्ञात पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।

ये भी पढ़ेंः हिंदू युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म: जबरन मतांतरण-निकाह, पीलीभीत के मिन्हाज अहमद ने नाम बदलकर फंसाया

ये भी पढ़ेंः UP Politics: बीसलपुर में भाजपा विधायक के पिता धरने पर बैठे, बोले- 'इससे तो अच्छी मायावती थीं, नहीं था भ्रष्टाचार'

ब्लैकमेल कर रही थी नर्स

डा. बिलाल का आरोप है कि नर्स अपने साथी डा. कसीम तथा अज्ञात साथियों के साथ मिलकर लगातार उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। पैसों की मांग की जा रही थी। संभल चौराहा स्थित एक अस्पताल में उसे पैसे भी दिए थे। जिसकी वीडियो व फोटो मौजूद हैं। इस पर पुलिस ने महिला नर्स, डा. कसीम व अज्ञात के विरुद्ध 23 अगस्त की रात को ब्लैकमेल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

डा. बिलाल व डा. फरियाद के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बयान में दुष्कर्म से इनकार कर दिया था। जिसके आधार पर आईटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। दूसरे मुकदमे में नर्स, डा. कसीम व अज्ञात के विरुद्ध ब्लैकमेल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसकी विवेचना प्रचलित है। पंकज तोमर, प्रभारी निरीक्षक डिडौली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर