Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : हैलो पुलिस! जल्दी आओ लूट हो गई, सूचना पर दौड़ी पुलिस; पहुंची तो पकड़ लिया माथा...

सोमवार की शाम को पुलिस को फोन करके सूचना दी कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट करते हुए 45 हजार रुपये व बाइक छीनकर ले गए हैं। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में पुलिस ने गहनता के साथ पूछताछ की तो मामला लेनदेन का निकला। ठेकेदार ने बताया कि जो युवक पैसे ले गए हैं। वो गांव चकनवाला के हैं।

By Saurav KumarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
UP Police : हैलो पुलिस! जल्दी आओ लूट हो गई, सूचना पर दौड़ी पुलिस; बाद में निकला यह मामला

संस, गजरौला : एक ठेकेदार ने बाइक व 45 हजार रुपये लूटने का सूचना देकर पुलिस में हलचल मचा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो मामला लेबर से लेनदेन का निकला। नगर के मुहल्ला आंबेडकर नगर निवासी विजयपाल ठेकेदारी करते हैं। उनके अंडर में मजदूर भी काम करते हैं।

उन्होंने सोमवार की शाम को पुलिस को फोन करके सूचना दी कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट करते हुए 45 हजार रुपये व बाइक छीनकर ले गए हैं। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में पुलिस ने गहनता के साथ पूछताछ की तो मामला लेनदेन का निकला। ठेकेदार ने बताया कि जो, युवक पैसे ले गए हैं। वो, गांव चकनवाला के हैं। पुलिस ने संबंधित व्यक्तियों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वह ठेकेदार के अंडर में काम करते हैं। वह उनके पैसे नहीं दे रहे हैं। पैसे छीनने का आरोप गलत है। कस्बा प्रभारी अरुण गिरी ने बताया कि लूट का मामला नहीं है। सिर्फ लेनदेन का है।

धमकी देने में जवान सहित तीन पर प्राथमिकी

गजरौला : कुमराला पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव सलेमपुर नई बस्ती में मारपीट व जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने सीआइएसएफ जवान सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर है।

प्रभारी निरीक्षक अशोक वर्मा ने बताया कि गांव के रहने वाले शक्ति सिंह व सचिन ने आरोप लगाया है कि ने सीआइएसएफ के जवान अनिकेत, उनका भाई अंकित व शंकर मारपीट करते हैं। जान से मारने की धमकी देते हैं। जिसकी रिकार्डिंग भी हैं। उधर, मुहल्ला नाईपुरा की काशीराम कालोनी निवासी विजेंद्र को पीटने के मामले में पुलिस ने चिंटू, मिंटू, जगवती व प्रभा के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर