Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस चौकी के पास हमलावर ने सिर में झोंका फायर

Murder In Amroha Update News अमरोहा में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना औद्योगिक पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर हुई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने अपना नाम अर्जुन निवासी शिवाला कलां जिला बिजनौर बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 30 Sep 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
Amroha News: गजरौला में घटनास्थल पर विक्रम सिंह की पोती शिवानी से जानकारी करते प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार।

जागरण संवाददाता, गजरौला/अमरोहा। औद्योगिक पुलिस चौकी से लगभग 800 मीटर दूरी पर पैदल जा रहे एक प्रॉपर्टी डीलर के सिर में पीछे से आए एक बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारोपित को पुलिस ने तमंचे के साथ चौपला चौकी के नजदीक पकड़ लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हलचल मच गई।

मूलरूप से गांव चकनवाला के रहने वाले 50 वर्षीय विक्रम सिंह अपनी पत्नी कश्मीर देवी व पोती शिवानी के साथ नगर के मुहल्ला मायापुरी में रहते थे। वह प्लाट व मकान खरीदने-बेचने का काम किया करते थे। उनका बेटा सुनील अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ मुरादाबाद में रहकर ई-रिक्शा चलता है।

पैदल जा रहे थे, तभी मार दी बदमाश ने गोली

सोमवार को विक्रम सिंह की औद्योगिक पुलिस चौकी के पीछे कृष्णा इंजीनियरिंग वर्क कंपनी के सामने पैदल जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए एक बदमाश ने तमंचे से उनके सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद विक्रम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना करने वाला हत्यारोपित तमंचा लेकर पैदल-पैदल चौपला पुलिस चौकी के पास पहुंच गया। वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ी तो पकड़ लिया।

बिजनौर का रहने वाला बताया

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अर्जुन निवासी शिवाला कलां जिला बिजनौर बताया है। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ स्वेताभ भास्कर, प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार, अपराध निरीक्षक जितेंद्र बालियान मौके पर पहुंच गए। उधर, विक्रम के स्वजन भी घटनास्थल पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Rampur Rape Case: 25 हजार का इनामी साजिद पाशा गिरफ्तार, किडनैप और बंधक बनाकर किशाेरी से किया था दुष्कर्म

ये भी पढ़ेंः बिजली आपूर्ति लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई: बरेली के एसई किए निलंबित, वेतन रुकने पर भी मात्र 20 फीसदी हुआ काम

आरोपित से की जा रही पूछताछ

सीओ स्वेताभ भास्कर ने बताया कि आरोपित को घटना में प्रयुक्त तमंचे के साथ पकड़ लिया गया है।प्रथम दृष्टया प्रॉपट्री को लेकर लेनदेन से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। लेकिन, औद्योगिक क्षेत्र में विक्रम सिंह को क्यों आए थे, आरोपित को कैसे पता विक्रम सिंह वहां पर गए हैं। असली वजह क्या है? विवाद लेनदेन का ही है या फिर दूसरा कोई कारण है। इन सभी बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें