Move to Jagran APP

Raid On BSP Leader: बसपा जिला पंचायत सदस्य ज्योति सिंह के घर अमरोहा पुलिस का छापा, मिला कुछ ऐसा, कि पति हुए गिरफ्तार

Amroha Crime News In Hindi बसपा जिला पंचायत सदस्य के पति के पास से दो अवैध तमंचा दो जिंदा कारतूस व आठ खोखे बरामद हुए हैं। छापेमारी के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिस पर पुलिस ने उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत में सुधार बताया गया है। पुलिस ने मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Rahul Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 13 May 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
Amroha Crime News In Hindi: बसपा से जिला पंचायत सदस्य ज्योति सिंह के आवास पर छापा मारा।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। देहात थाना व डिडौली कोतवाली पुलिस ने कस्बा जोया में इकौंदा मार्ग स्थित बसपा से जिला पंचायत सदस्य ज्योति सिंह के आवास पर छापा मारा। यहां पर उनके पति जितेंद्र सिंह को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव हैवतपुर निवासी जितेंद्र सिंह की पत्नी ज्योति सिंह जिला पंचायत के वार्ड नंबर 24 से सदस्य हैं। जितेंद्र सिंह के भाई इंद्रपाल सिंह ग्राम प्रधान हैं। वर्तमान में जितेंद्र सिंह कस्बा जोया में इकौंदा मार्ग स्थित घर में रहते हैं।

अवैध हथियार रखने की मिली थी सूचना

सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक-रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि जितेंद्र सिंह घर में अवैध हथियार रखता है। इसके बाद अमरोहा देहात थाने के एसएसआई संदीप कुमार, दारोगा सीमा खोखर व जोया पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई। जिसने दोपहर में उनके आवास पर छापामारी की। तलाशी के दौरान बेड के बाक्स से दो अवैध तमंचे 32 बोर, आठ खोखा कारतूस 32 बोर व दो जिंदा कारतूस 32 बोर के मिले। पुलिस टीम ने आरोपित को तुरंत पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः Agra: फरमाइश पूरी न हुई तो घर में तोड़फोड़ कर मायके गई पत्नी, कुत्ते ने फैला दी परिवार में रार, तलाक लेने की आई नौबत

ये भी पढ़ेंः Agra News: स्टेज पर आने से पहले दुल्हन के लिए कह दिया कुछ ऐसा, कि बरात में पिट गए बराती, बिना दुल्हनियां लिए लौटा दूल्हा

रंजिश की वजह से रखते थे असलहे

पूछताछ में उसने बताया कि गांव में रंजिश की वजह से असलहे रखता है। उसने मौके से भागे व्यक्ति व तमंचे बनाने के उपकरणों के बारे में कुछ नहीं बताया। चुप होकर सीने में दर्द बताने लगा। तबीयत बिगड़ने पर उसको अमरोहा-जोया मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार है। डिडौली कोतवाली में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।