Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के अमरोहा में शर्मनाक वारदात- घर में सो रही युवती को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म

UP News in Hindi घर से युवती को गायब होने के बाद स्वजन तलाशते हुए अगले दिन सुबह करीब पांच बजे उसी खेत में पहुंच गए जहां घटना हुई। प्रसारित वीडियो में युवती बैठी है और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच चल रही है। प्रकरण में प्राथमिकी दर्ज होगी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:58 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने कहा है कि मामले में मुकदमा दर्ज करेंगे।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। गजरौला के खादर क्षेत्र में गंगा किनारे स्थित एक गांव में घर पर सो रही युवती को तीन युवक उठा ले गए और हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। युवती का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

हाथ-पांव बांधकर किया दुष्कर्म

आरोप है कि 26 सितंबर की रात करीब एक बजे युवती घर पर सो रही थी। तभी गांव के तीन युवक घर में आए और युवती को उठाकर गंगा किनारे स्थित एक ईख के खेत में ले गए। वहां उसके हाथ-पैर व मुंह बांधकर तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने युवती से कहा कि अगर, इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसे व उसके इकलौते भाई को जान से मार देंगे। फिर युवती को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गए।

उधर, घर से युवती को गायब होने के बाद स्वजन तलाशते हुए अगले दिन सुबह करीब पांच बजे उसी खेत में पहुंच गए जहां घटना हुई। प्रसारित वीडियो में युवती बैठी है और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच चल रही है। प्रकरण में प्राथमिकी दर्ज होगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें