Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना; 20 टुकड़े कर शव को दो बैग में भरकर फेंका, प्राइवेट पार्ट भी काटे

20 टुकड़ों में मिले महिला के शव की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। आसपास के जिलों के थानों में भी मृतका का फोटो भेजा गया है। मृतका की उम्र लगभग 30 वर्ष है। महिला के शव की हालत बता रही है कि गहरी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। बदला लेने के लिए वहशियाना तरीके अपनाया गया है।

By Asif Ali Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Feb 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
महिला के गुप्तांग भी काटे, दुष्कर्म की भी आशंका

जागरण संवाददाता, अमरोहा। सड़क किनारे सफेद रंग की प्लास्टिक के दो बोरे जब ग्रामीणाें ने पड़े देखे तो नौगावां सादात पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों बोरों को खोलकर देखा तो उनमें बैग थे। एक बोरे में धारीदार हरे रंग तो दूसरे में काले रंग का बैग था।

बोरों में नीचे बैग तो ऊपर से किसी महिला के कपड़े भरे थे। पुलिस ने बैग खोले तो होश उड़ गए। उनमें महिला का कटा हुआ शव था। शव के 20 टुकड़े किए थे। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किए गए हैं। प्रयास के बावजूद मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना से दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा हो गईं।

बहशियाना तरीके से हुआ कत्ल

जिस तरह से महिला की हत्या कर शव के टुकड़े किए गए हैं, उससे साफ जाहिर है कि रंजिश कोई गहरी है। या तो मृतका राजदार थी या फिर किसी ने बदला लेने के लिए वहशियाना तरीके से उसे मौत के घाट उतारा है। हत्यारों ने उसके गुप्तांग भी काटे हैं।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 26 की उम्र में सांसद, चंद्रशेखर सरकार में रहे मंत्री, ऐसा है राज्यसभा सदस्य रामजीलाल सुमन का राजनीतिक सफर

हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को निर्ममता के साथ काटा है। शरीर का हर एक अंग अलग कर दिया। धारदार हथियार से काटने के साथ ही उसे कुल्हाड़ी से भी काटा गया है। इतना ही नहीं गुप्तांग भी काटे गए हैं। दुष्कर्म से भी इन्कार नहीं किया जा सकता। शव को देखकर एक बात तो साफ है कि जिसने भी महिला की हत्या की है उसकी गहरी रंजिश रही होगी।

ये भी पढ़ेंः जया प्रदा की मुश्किलें बढ़ीं; सात बार गैर जमानती वारंट के बाद भी हाजिर नहीं हुईं, अब ये नोटिस हुआ जारी

पुलिस लगा रही है ये अनुमान

लोगों का मानना है कि या तो महिला किसी बड़े राज की राजदार थी या फिर हत्यारों ने किसी घटना का बदला लिया है। हालांकि हकीकत को पुलिस की जांच के बाद सामने आएगी, लेकिन मृतका के चेहरे पर लगे खून से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या संभवत तड़के में ही की गई है। क्योंकि चेहरे पर लगा खून सूखा नहीं था। यानि चंद घंटे पहले तड़के में ही उसकी हत्या की गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर