Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha: संजीवनी मेडिकल कॉलेज का हॉस्टल बना जंग का मैदान; लाठी-डंडे से पीटे BAMS के छात्र, स्पीकर को लेकर हुआ था विवाद

Amroha News छात्रों के बीच स्पीकर को लेकर हुए झगड़े में संजीवनी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में जमकर मारपीट की गई। एक छात्र ने बाहर से हमलावरों को बुलाया और तीन छात्रों की जमकर पिटाई लगवाई। हमलावर कार से आए थे और हाथों में हॉकी और लोहे की रॉड भी साथ लेकर आए थे। इस झगड़े के बाद पुलिस को तहरीर दी गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
Amroha News: संजीवनी मेडिकल कॉलेज में झगड़े के बाद पहुंची पुलिस।

जागरण संवाददाता, गजरौला/अमरोहा। Amroha News: दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित संजीवनी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में स्पीकर मांगने को लेकर बीएएमएस के छात्रों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद एक पक्ष के छात्र ने कुछ बाहरी युवकों के बुलाकर हॉस्टल में घुसे और फिर दूसरे पक्ष के तीन छात्रों को लाठी-डंडे, बेल्ट व लोहे की राड से पीटकर घायल कर दिया। एक छात्र का सिर भी फटा है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

स्पीकर मांगने गए थे छात्र

हॉस्टल के कमरा नंबर 113 में बीएएमएस तृतीय वर्ष के छात्र दीपक, संदीप व आशीष एक साथ रहते हैं। मंगलवार की रात करीब 12 बजे दीपक हॉस्टल के नीचे वाले कमरे में रहने वाले बीएएमएस प्रथम वर्ष के छात्र शाहबाद व द्रेविड सिद्धू के कमरे में स्पीकर मांगने के लिए गए थे। वहां पर स्पीकर को लेकर इन छात्रों के बीच विवाद हो गया था। कहासुनी के बाद मामला अधिक बढ़ने पर वॉर्डन आदि ने किसी तरह शांत कराया।

बुधवार को जमकर हुआ झगड़ा

आरोप है कि बुधवार को पूर्वाह्न 11 बजे शाहबाद व द्रेविड सिद्धू ने कुछ बाहरी युवकों को बुलाया और अंदर हॉस्टल में ले जाकर दूसरे पक्ष के छात्र दीपक, संदीप व आशीष को कमरे से बाहर निकालकर लाठी-डंडे, बेल्ट व लाेहे की राड से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में दीपक का सिर फट गया। इससे खलबली मच गई।

ये भी पढ़ेंः Agra Metro: अब नेशनल हाईवे पर मेट्रो चलाने की तैयारी...अगस्त में शुरू होगा काम, 315 करोड़ रुपये से बनेंगे तीन स्टेशन

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में डेढ़ साल की मासूम से हैवानियत, दरिंदे ने अगवा कर किया दुष्कर्म; आक्रोशित भीड़ ने जमकर लगाई पिटाई

अन्य कमरों से छात्र भी बाहर आ गए। हमलावर कार में सवार हाेकर आए थे और अधिकांश ने मुंह ढंक रखा था। लगभग 20 से 25 हमलावर थे।

घटना के बाद पीड़ित पक्ष के छात्र घायलावस्था में कॉलेज में पहुंचे और शिकायत की। सूचना मिलने पर पुलिस भी आ गई। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।