Move to Jagran APP

Amroha News: अमरोहा में अनियंत्रित होकर गिरी तेज रफ्तार बाइक, मां-बेटी को ट्रक ने रौंदा, दोनों को म‍िली दर्दनाक मौत

Amroha News यूपी के अमरोहा में हसनपुर मार्ग पर भारी वाहन की टक्कर लगने से एक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। उस पर सवार मां-बेटी को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इसमें दोनों की मृत्यु हो गई। हसनपुर क्षेत्र के गांव सैदनगली में कस्बा चौकी के पीछे राशिद का परिवार रहता है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 29 Oct 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
Amroha News: अमरोहा में ट्रक ने मां-बेटी को रौंदा

जेएनएन, अमरोहा। हसनपुर मार्ग पर भारी वाहन की टक्कर लगने से एक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। उस पर सवार मां-बेटी को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इसमें दोनों की मृत्यु हो गई। हसनपुर क्षेत्र के गांव सैदनगली में कस्बा चौकी के पीछे राशिद का परिवार रहता है।

रविवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे राशिद की 40 वर्षीय पत्नी शहनाज अपनी 18 वर्षीय पुत्री फिजा के साथ बाइक पर सवार होकर मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव आजमपुर में दवा लेने गई थी। बाइक उनका पुत्र कैफ उर्फ सीनू चला रहा था। हेलमेट भी लगा हुआ था। दवा लेकर वापस घर लौटते समय जैसे ही बाइक हसनपुर मार्ग पर छोया गांव के सामने पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे एक भारी वाहन का किनारा लग गया।

बाइक पर मां-बेटी सड़क पर गिर गई और कैफ दूसरी साइड में जा गिरा। इसी दरमियान पीछे से रहे एक ट्रक ने मां-बेटी को रौंद दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई अपराध निरीक्षक बालेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीार मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। ट्रक की भी तलाश कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP Promotion: यूपी में जारी है प्रमोशन का सिलसिला, अब शिक्षा विभाग के नौ उप निदेशक बने ज्वाइंट डायरेक्टर

यह भी पढ़ें: UPSSSC PET 2023: उत्तर प्रदेश प्रारंभिक अर्हता परीक्षा में न करें ये गलतियां, एग्जाम आज सुबह 10 बजे से

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।