Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : नवरात्र पर कपड़ा बाजार भी चमका, दो करोड़ के कारोबार का अनुमान

नवरात्रों पर कपड़ा बाजार भी गुलजार हो गया है क्योंकि इस अवसर पर बड़ी तादाद में कपड़ों की खरीदारी होती है। लिहाजा त्योहार को भुनाने के लिए कारोबारियों ने आकर्षक डिजाइनों में फैंसी साड़ियां लेडीज कुर्ती लहंगे लांचे पेंट-शर्ट और बच्चों के कपड़ों का पहले ही अपनी-अपनी दुकानों में स्टाक कर लिया था। जिसमें नवरात्रों में कपड़ा बाजार में ग्राहकों की चहल पहल हो गई है।

By Kunwar Pal Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
अबकी बार कपड़ा बाजार में बेहतर कारोबार का अनुमान है।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। नवरात्रों पर कपड़ा बाजार भी चमक गया है। कारोबारी ने बच्चों और बड़ों के रेडीमेड कपड़ों से लेकर आकर्षक डिजाइनों में साड़ी, सूट सलवार बिक्री के लिए बाजार में उतारी गई। बड़ी संख्या में ग्राहक बाजार में कपड़ों की जमकर खरीदारी कर रहे हैं। जिससे अबकी बार कपड़ा बाजार से लगभग दाे करोड रुपए के कारोबार का अनुमान है।

नवरात्रों पर कपड़ा बाजार भी गुलजार हो गया है, क्योंकि इस अवसर पर बड़ी तादाद में कपड़ों की खरीदारी होती है। लिहाजा त्योहार को भुनाने के लिए कारोबारियों ने आकर्षक डिजाइनों में फैंसी साड़ियां, लेडीज कुर्ती, लहंगे, लांचे, पेंट-शर्ट और बच्चों के कपड़ों का पहले ही अपनी-अपनी दुकानों में स्टाक कर लिया था। जिसमें नवरात्रों में कपड़ा बाजार में ग्राहकों की चहल पहल हो गई है।

रोजाना बड़ी संख्या में ग्राहक बाजार में पहुंचकर अपनी पसंद के कपड़े खरीद रहे हैं। जिससे कारोबारी भी खुश है। जबकि पिछली साल कपड़े का कारोबार प्रभावित था। इस अवसर लगभग 1.50 करोड़ का कारोबार बताया जा रहा है। जबकि इस बार त्योहार को लेकर ग्राहकों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

शहर से लेकर ग्रामीण तबके के लोग जमकर कपड़ों की खरीदारी कर रहे है। जिससे अबकी बार कपड़ा बाजार से लगभग दो करोड़ रुपये के कारोबार का अनुमान लगाया जा रहा है। कारोबारी ग्रीस अग्रवाल ने बताया कि पिछले साल से अबकी बार कपड़ा बाजार में रौनक है। बाजार में ग्राहक कपड़े की जमकर खरीदारी कर रहे हैं। जिससे अबकी बार कपड़ा बाजार में बेहतर कारोबार का अनुमान है।

कारोबारी सरदार जगजोत सिंह ने बताया कि पिछले साल से इस बार नवरात्र पर ग्राहक कपड़ों की जमकर खरीदारी कर रहे हैं। पेंट शर्ट, टी शर्ट, लेडीज कुुर्ती पजामी, गाऊन और बच्चों के कपड़ों का भरपूर स्टाक है। कारोबारी रीना, साबिर वंश की भी कपड़े की दुकानें है। उनहोंने बताया कि अबकी बार नवरात्र त्योहार पर अच्छी दुकानदारी हो रही है। जिसमें फैंस साड़ियां, कुर्ती पजामी, लांचे, लहंगे, बच्चों के कपड़े और पुरुषों के लिए जींस, शर्ट, टी शर्ट का भरपूर स्टाक हैं। जिनकी ग्राहक खरीदारी कर रहे हैं। जिससे अबकी बार सभी कारोबारियों को मोटा मुनाफा होने का अनुमान हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें