Move to Jagran APP

Amroha Accident: अर्टिगा और बोलेरो की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, गजरौला के चार यूट्यूबरों की मौत

Amroha Accident News Update खाना खाने के बाद लौटते समय रास्ते में हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल के नजदीक विपरीत दिशा से आई बोलेरो से आमने-सामने की टक्कर होने के बाद अन्य वाहन भी टकरा गए। जिसमें चारों युवकों की मृत्यु हो गई। चारों युवक यूट्यूबर बताए जा रहे हैं। मृतक एवं घायलों को गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

By Saurav Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 10 Jun 2024 07:06 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 09:22 AM (IST)
Amroha Accident: दो कारों की भिड़ंत, गजरौला के चार यूट्यूबरों की मौत

संवाद सहयोगी, जागरण • हसनपुर/अमरोहा। हसनपुर-गजरौला मार्ग पर मनोटा पुल पर अर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें अर्टिगा कार सवार चार यूट्यूबरों की मौके पर ही मौत हो गई हैं। जबकि दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मृतकों के शव को गजरौला सीएचसी में पहुंचते हुए घायलों को आनन-फानन में मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

गजरौला के अल्लीपुर निवासी 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अबद्दन, 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीम, तथा नवादा रोड गजरौला निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्लू समेत छह युवक अर्टिगा कार में सवार होकर हसनपुर खाना खाने के लिए गए थे। वहां से वापस गजरौला लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया। 

हसनपुर के प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। युवकों की मृत्यु से आक्रोशित स्वजन मौके पर पहुंचे तथा हंगामा किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे में चार युवकों की मृत्यु हुई है। चारों के शवों को अग्रिम कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। जो, घायल हुए हैं। उनके नाम जैद व दिलशाद हैं।

हलकान रहा पुलिस प्रशासन, आनन-फानन में मोर्चरी भिजवाए शव

हसनपुर मार्ग पर हुए इस हादसे में चार युवकों की मौत होने के बाद सरकारी अस्पताल में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसी स्थिति में गजरौला व हसनपुर थाने की पुलिस भी सरकारी अस्पताल आ गई। मृतकों के स्वजन में आक्रोश न भड़क जाए इसलिए पुलिस पूरी तरह से हलकान नजर आई। इसलिए पुलिस ने चारों युवकों के शव को आनन-फानन के मोर्चरी भिजवा दिया।

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan; कैराना से सांसद बनने के बाद परेशानी में इकरा हसन; लखनऊ से लौटकर सबसे पहले करेंगे ये काम

मृतकों में सबसे बड़ा यूट्यूबर था लक्की, लाखों फ्लॉवर्स

हादसे का शिकार हुआ नवादा रोड निवासी यूट्यूबर लक्की इंटरनेट मीडिया पर काफी पकड़ रखता था। उसके दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे। हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल में पहुंचे। बहुत से फॉलोवर्स भी विलाप करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ेंः Agra: त्योहार पर मांगा नई साड़ी का गिफ्ट, पति ने पहनाई सास की साड़ी तो तलाक मांगने पहुंच गई पत्नी

अस्पताल में मची चीख-पुकार, परिवार के सदस्य हुए बेसुध

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार के लोग भी सरकारी अस्पताल में पहुंच गए। परिवार के सदस्यों की दहाड़ से पूरा अस्पताल गूंज उठा। इस दौरान परिवार के कई सदस्य बेहोश की हालत में भी पहुंच गए। लोगों ने उन्हें पानी पिलाकर होश में लाया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.