Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: रेलवे के इंजीनियर के घर से नकदी और जेवरात की चोरी, बेटे के दोस्तों पर लगा आरोप

अमरोहा में एक इंजीनियर और शिक्षक दंपती के घर से लगभग 11 लाख रुपये की नकदी और सोना-चांदी के जेवरात चोरी हो गए। दंपती ने अपने बेटे के दो दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि एक दोस्त ने बेडरूम में जाकर अलमारी से नकदी और जेवरात चोरी किए और उन्हें जेवर की दुकान में बेच दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
बेटे के दो दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। रेलवे में तैनात इंजीनियर व शिक्षक दंपती के घर से सवा लाख रुपये की नकदी व लगभग 10 लाख रुपये के सोना-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए गए। जानकारी होने पर दंपती के होश उड़ गए। उन्होंने बेटे के दो दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह है पूरा मामला

मामला देहात थाना क्षेत्र में स्थित आवास विकास कॉलोनी शकूरपुरा की गली नं. 3 का है। यहां पर रहने वाले कुलदीप सिंह डीआरएम कार्यालय मुरादाबाद में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी रितू संविलियन विद्यालय गुलड़िया में प्रधानाध्यापक हैं। 

27 सितंबर को उन्होंने घर में रखी अलमारी में देखा तो उसमें रखे सवा लाख रुपये व लगभग 10 लाख रुपये की कीमत के जेवरात नहीं थे। वह चोरी कर लिए गए थे। उन्होंने अपने बेटे से जानकारी की तो बताया कि 26 सितंबर को उसका दोस्त हर्ष कुमार व कार्तिक यादव आए थे। 

कार्तिक यादव ही बेडरूम के अटैच बाथरूम जाने के लिए उठकर गया था। आरोप है कि कार्तिक यादव ने ही नकदी व जेवरात चोरी किए हैं। इस घटना में उसका साथी विशाल निवासी गांव मातीपुर थाना असमौली जनपद सम्भल भी शामिल है। 

कुलदीप सिंह का आरोप है कि कार्तिक व विशाल ने नकदी व जेवरात चोरी कर जेवरात मोहल्ला लकड़ा स्थित सत्कार ज्वैलर्स के मालिक विशाल वर्मा को बेचे हैं। देहात थाना पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: Bareilly Explosion Update: कल्याणपुर धमाके में एक और महिला की मृत्यु, मृतकों की संख्या पहुंची छह

यह भी पढ़ें: 20 हजार की रिश्वत ले रहा था सरकारी 'बाबू', सामने से आ गई एंटी करप्शन टीम; देखते ही छूटने लगे पसीने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें