Move to Jagran APP

बुआ की बहू को लेकर फरार हुआ झोलाछाप भतीजा, पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो युवती बोली- मैं तो अब इन्हीं के साथ...

Amroha News in Hindi बुआ के बेटे यानी झोलाछाप के फुफेरे भाई की दो माह पहले ही शादी हुई थी। वह बाहर मजदूरी करता है। हफ्ता भर बुआ के घर रहने के दौरान उसने नव विवाहिता भाभी से आंखें चार कर ली। वहां से उन्हें हसनपुर पुलिस अपने साथ ले आई। विवाहिता झोलाछाप के रहने साथ रहने की जिद कर रही है।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 10 Oct 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है।

संवाद सूत्र, हसनपुर। क्लीनिक चलाने बुआ के घर आया झोलाछाप भतीजा हफ्ता भर में ही फुफेरे भाई की नव विवाहिता पत्नी से आंखें चार करके उसे लेकर फरार हो गया। मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 19 वर्षीय झोलाछाप पखवाड़ा भर पहले अपनी बुआ के घर आया था। कहा कि बुआ मैं आपके यहां क्लीनिक चलाऊंगा।

बुआ की बहू को लेकर फरार हो गया युवक 

बुआ भतीजे की बात को टाल नहीं सकी तथा अपने घर में क्लीनिक खोलने के लिए उसे शरण दे दी। बुआ के बेटे यानी झोलाछाप के फुफेरे भाई की दो माह पहले ही शादी हुई थी। वह बाहर मजदूरी करता है। हफ्ता भर बुआ के घर रहने के दौरान उसने नव विवाहिता भाभी से आंखें चार कर ली। पांच अक्टूबर को वह मौका देखकर नव विवाहिता को लेकर फरार हो गया।

विवाहिता झोलाछाप डॉक्टर के साथ रहने पर अड़ी 

रिश्तेदारियों में इधर-उधर तलाश करने के बाद झोलाछाप के स्वजन पर दबाव डाला तो प्रेमी युगल थाना आदमपुर में हाजिर हो गए। वहां से उन्हें हसनपुर पुलिस अपने साथ ले आई। विवाहिता झोलाछाप के रहने साथ रहने की जिद कर रही है। हालांकि, जिम्मेदार लोग दोनों पक्षों में सुलह कराने के प्रयास में लगे हैं। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि इस संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। स्वजन तहरीर देंगे तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पैसों के विवाद में घर में घुसकर पीटा 

संवाद सूत्र, जोया : पैसों के विवाद में दपंती ने घर में घुस कर मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की तो पीड़ित ने अदालत की शरण ली। अदालत के आदेश पर दंपती के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। यह मामला कस्बा के मुहल्ला मुंशियान का है।

यहां रहने वाले हारुन की जान-पहचान मुहल्ला जाटव कालोनी निवासी मोहन सिंह से थी। कुछ दिन पहले मोहन व उसकी पत्नी राधा घर आए थे। आरोप है कि दंपती ने भैंस खरीदने की बात कह कर एक लाख रुपये उधार मांगे। परिचित होने के काराण हारुन ने 58 हजार रुपये की भैंस खरीद कर दी तथा 42 हजार रुपये नगद दे दिए।

यह भी पढ़ें : Rampur News : पति गया बाहर तो रात में भाभी के कमरे में घुस गए देवर- कर दी यह गंदी हरकत- जब पति को बताया तो बोला...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें