Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुल्हन के मामा को नहीं मिला रसगुल्ला, नाराज हुए मेहमान- जमकर पथराव; बुलानी पड़ी पुलिस

बताया जा रहा है कि दुल्हन के मामा खाना खा रहे थे। जबकि दुल्हा और दुल्हन फेरे के लिए बैठ गए थे। इसी दौरान रसगुल्ला कम परोसने पर विवाद हो गया। मामूली बहस ने लड़ाई का रूप ले लिया। नौबत यहां तक आ गई कि मेजबानों को पुलिस बुलानी पड़ी। इस दौरान काफी भगदड़ मची रही। पुलिस जांच कर रही है।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 14 Jul 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

संवाद सूत्र, हसनपुर। विवाह समारोह में खाने-पीने की चीजों को लेकर अक्सर विवाद होते रहे हैं। कभी विवाह में मांस-मछली न मिलने पर तो कभी मर्जी की मिठाई नहीं मिलने पर भी विवाद हो जाते हैं। हसनपुर कोतवाली के गांव झुरैरी निवासी किसान मोहन सिंह की बेटी वीरों की शनिवार दोपहर आदमपुर थाना क्षेत्र के पुरसल से बरात आई थी।

मामा को नहीं मिला रसगुल्ला हो गई मारपीट

बरात खाना खा चुकी थी और दूल्हा दुल्हन के फेरों पर बैठे हुए थे। दुल्हन के पलवाड़ा निवासी मामा खाना खा रहा था। गांव के लोग सब्जी पूड़ी के साथ रसगुल्ला परोस रहे थे। बताया जा रहा है कि रसगुल्ला कम परोसाने पर घराती और रिश्तेदारों में विवाद बढ़ गया। लाठी डंडे चलने के साथ पथराव भी हुआ।

टिन शेड तोड़ने का भी आरोप 

इसमें श्याम सिंह की पत्नी विद्यावती तथा चरन सिंह की पत्नी चमेली घायल हो गई। चरन सिंह का कहना है कि रिश्तेदारों ने उनका टिन शेड भी तोड़ डाला। विवाद बढ़ने पर कुछ देर के लिए वैवाहिक कार्यक्रम भी रुक गए। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी कर दुल्हन को विदा कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : खाना खाने के बाद बारात में आए मेहमानों के पेट में होने लगा दर्द, मच गई भगदड़- अस्पताल में डॉक्टरों ने बताई यह बात...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर