Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : अवैध शराब बनाने के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, सड़क पर उतर कर किया प्रदर्शन- महिलाओं का फूटा गुस्सा

गांव में महिलाएं और बच्चे तक शराब के धंधे में लिप्त हो रहे हैं। गांव में अवैध शराब बनाकर बेचने से युवा पीढ़ी का भविष्य चौपट हो रहा है। लेकिन पुलिस का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। ग्रामीणों ने प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह से स्पष्ट कहा कि अवैध शराब बनाने वालों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो ग्रामीण आंदोलन करने को विवश होंगे।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
गांव में महिलाएं और बच्चे तक शराब के धंधे में लिप्त हो रहे हैं।

संवाद सूत्र, हसनपुर। अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ सोमवार को रखेड़ा के ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया। ग्राम प्रधान के नेतृत्व में एकत्र होकर ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। पुलिस को बताया कि गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब बनाकर बेची जा रही है। जिसकी वजह से गांव में शराब पीने वालों की तादात बढ़ रही है। शराब पीने से बीमार होकर अनेक युवाओं की मृत्यु हो चुकी है।

महिलाएं बोलीं- बच्चों पर पड़ रहा बुरा असर

गांव में महिलाएं और बच्चे तक शराब के धंधे में लिप्त हो रहे हैं। गांव में अवैध शराब बनाकर बेचने से युवा पीढ़ी का भविष्य चौपट हो रहा है। लेकिन, पुलिस का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। ग्रामीणों ने प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह से स्पष्ट कहा कि अवैध शराब बनाने वालों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो ग्रामीण आंदोलन करने को विवश होंगे।

प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को गांव में शराब बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। शिकायत करने वालों में कंचन सिंह, गौतम सिंह, तेजपाल सिंह, वीर सिंह, महेश सिंह, लीला सिंह, वेदप्रकाश, बाल किशन, गौरव कुमार, राहुल कुमार, जयपाल सिंह, विजय सिंह आदि मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें