Move to Jagran APP

सरकारी स्कूल की 4 शिक्षिकाओं को स्कूल में रील बनाना पड़ गया महंगा! इसके बाद शिक्षा विभाग ने जो किया...

Goverment UP Teachers कार्यवाहक खंड शिक्षा अधिकारी भारत भूषण त्यागी ने बताया कि शिक्षिकाओं के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने का मामला संज्ञान में आया है इस पूरे प्रकरण की जांच गंगेश्वरी की खंड शिक्षा अधिकारी आरती को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट में जो भी बात सामने आएगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में जांच की जा रही है।

By Saurav KumarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 28 Sep 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
'मौसम है बड़ा कातिल'- सरकारी स्कूल की 4 शिक्षिकाओं ने इस गाने पर बनाई रील

संवाद सहयोगी, गजरौला : Goverment UP Teachers : एक बार फिर सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली शिक्षिकाओं के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए हैं। जिनमें शिक्षिकाएं अलग-अलग गानों पर रील बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस प्रकरण में विभागीय अधिकारियों ने जांच के निर्देश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Bulldozer Baba : यूपी में योगी के बुलडोजर का खौफ; कार्रवाई से इतना डरा आरोपी खुद थाने पहुंच गया सरेंडर करने

कई गानों पर बनाई रील

मामला गांव खूंगावली के सरकारी विद्यालय से जुड़ा है। यहां पर पढ़ने वाली चार शिक्षिकाएं एक साथ अलग-अलग गाने जैसे शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपते हो, ये समझो वो यार का सताया हुआ है। मौसम है बड़ा कातिल, कहीं खो जाए न आवारा दिल, मैं दौड़ी चली आऊंगी, बस तू एक आवाज लगाना कि घर आजा परदेशी, तेरी-मेरी एक जिंदगी, मैं नाचूँ आज छम-छम-छम, कोई तुम सा नहीं, ओ कोई तुम सा नहीं, कोई बता दे, कोई बता दे, कोई बता दे न, ये मैं जानू या तुम जाओ इत्यादि गानों पर थिरकते हुए रील बनाई हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

इतना ही नहीं एक शिक्षिका बारिश के दौरान स्कूल परिसर में ही छाता लेकर रील बना रही हैं। जिसमें बच्चे भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस तरह तिगरिया खादर के सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं का भी एक ही ड्रेस में वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

कार्यवाहक खंड शिक्षा अधिकारी भारत भूषण त्यागी ने बताया कि शिक्षिकाओं के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने का मामला संज्ञान में आया है इस पूरे प्रकरण की जांच गंगेश्वरी की खंड शिक्षा अधिकारी आरती को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट में जो भी बात सामने आएगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।