Move to Jagran APP

दो मनचले भाई सरेराह लड़कियों से कर रहे थे छेड़छाड़, युवक ने रोकने का किया प्रयास- तो तलवार निकालकर गर्दन...

Gajraula Crime News पुलिस ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के आदेश पर टीम गठित कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताता कि दोनों आरोपित ग़जरौला थाना क्षेत्र में तिगरी बांध पर होते हुए पैदल-पैदल दिल्ली भागने की फिराक में हाईवे पर जा रहे थे कि प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों को घेर लिया।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 04 Jan 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
सरेराह लड़कियों से कर रहे थे छेड़छाड़, युवक ने रोकने का किया प्रयास- तो तलवार निकालकर गर्दन पर...
जागरण संवाददाता, गजरौला : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक पर तलवार से हमला करने वाले आरोपी दो भाइयों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में मुख्य आरोपित के पैर में गोली भी लगी है। उसे सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर भी किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वेताभ भास्कर ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे दोनों भाई

घटना थाना मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव डींगरा पारा की है। बताते हैं कि बुधवार की शाम को गांव की निकट कुछ युवक वहां से आने-जाने वाली युवतियों पर फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ कर रहे थे। उस दौरान वहां पर नौ सिंह ने छेड़छाड़ करने का विरोध किया तो गांव डींगरा पारा के ही रहने वाले सलमान व उसके भाई शाहनवाज ने नौ सिंह की गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

दिल्ली भागने वाले थे दोनों आरोपी

पुलिस ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के आदेश पर टीम गठित कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताता कि दोनों आरोपित ग़जरौला थाना क्षेत्र में तिगरी बांध पर होते हुए पैदल-पैदल दिल्ली भागने की फिराक में हाईवे पर जा रहे थे कि प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों को घेर लिया।

खुद को घिरता देखकर मुख्य आरोपित सलमान ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में सलमान के सीधे पैर में गोली लग गई। फिर दोनों भाइयों को पकड़ लिया गया। एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।