Move to Jagran APP

Gajraula News : वेतन नहीं देने पर शिक्षक का हंगामा, बाद में निपटा मामला

टीचर का आरोप है कि वह पब्लिक स्कूल में काफी समय से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। बीच में किन्हीं कारणों की वजह से वह स्कूल नहीं जा पाए। इसके बाद जब वह ठीक हो गए तो जब स्कूल गए तो प्रबंधन ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद फिर बुलाया और उनकी सेवाएं लींं। लेकिन बाद में फिर मना कर दिया।

By Saurav Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 21 Jul 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जासं, गजरौला। हाईवे किनारे स्थित एक स्कूल में शिक्षक ने वेतन नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हालांकि बाद में मामला निपट गया। इस प्रकरण से संबंध शिक्षक का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

काम कराकर, सैलरी नहीं देने का आरोप

प्रकरण शुक्रवार का बताया गया है। शिक्षक अरविंद गुप्ता का कहना है कि वह इस स्कूल में पढ़ाते थे लेकिन, बीच में हादसा होने के बाद रूक गए थे। ठीक होने पर स्कूल में गए तो प्रबंधन ने उन्हें रखने से मना कर दिया।

उनका कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें फिर बुलाकर काम कराया। कुछ दिन बाद फिर से मना कर दिया। आरोप है कि अब स्कूल प्रबंधन उनका वेतन नहीं दे रहा है। इस संबंध में कालेज के प्रबंधक से संपर्क करने का प्रयास किया मगर, उन्होंने काल रिसीव नहीं की।

यह भी पढ़ें : 'कोई नेता-मंत्री साथ नहीं दे रहा...', बरेली के भाजपा महानगर उपाध्यक्ष ने मुस्लिम धर्म अपनाने की दी चेतावनी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।