Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News : महिला टीचर के प्यार में पड़ गया यूपी पुलिस का सिपाही, अफसरों को चल गया पता- कर दी यह कार्रवाई

कोतवाली की एक चौकी पर तैनात सिपाही का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षिका से शुरू हो गया था। धीरे-धीरे दोनों बेखौफ होकर मिलने भी लगे। दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई थी। कुछ दिन पहले दोनों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गए। मामला संज्ञान में आने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

By Anil Kumar Awasthi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:01 PM (IST)
Hero Image
डिडौली कोतवाली की एक चौकी से जुड़ा मामला

जागरण संवाददाता, अमरोहा। चौकी पर तैनाती के दौरान सिपाही का प्रेम प्रसंग शिक्षिका से शुरू हो गया। दोनों खुलेआम मिलने लगे तो प्रेम प्रसंग की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई। दोनों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गए। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

जिले के पुलिस विभाग में प्रेम प्रसंग का यह मामला कोई नया नहीं है। पिछले महीना ऐसा ही मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में भी प्रकाश में आया था। यहां एक सिपाही प्रेमिका से मिलने उसके घर में चला गया था। जहां प्रेमिका के पति ने दोनों को पकड़ लिया था। काफी हंगामा हुआ था। वीडियो भी प्रसारित हुई थी। लिहाजा सिपाही को निलंबित किया गया था। प्रेम प्रसंग का दूसरा मामला अब डिडौली कोतवाली से जुड़ा है।

कोतवाली की एक चौकी पर तैनात सिपाही का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षिका से शुरू हो गया था। धीरे-धीरे दोनों बेखौफ होकर मिलने भी लगे। दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई थी। कुछ दिन पहले दोनों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गए थे। मामला संज्ञान में आने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। यह मामला न सिर्फ पुलिस बल्कि क्षेत्र में खासा चर्चा में है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें