Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौकरी के नाम पर ठगी करने के आरोपी गिरफ्तार, महिला की तहरीर पर शारीरिक शोषण की धाराओं में मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के औरैया में पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों ने एक महिला से 11 लाख रुपये लिए थे और नौकरी न दिलाने पर शारीरिक शोषण किया था। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों के गिरोह के अन्य सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है।

By vivek sikarwar Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 12 Sep 2024 02:27 AM (IST)
Hero Image
नौकरी के नाम पर ठगी करने के आरोपित गिरफ्तार।

संवाद सूत्र, रुरुगंज/औरैया। पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। एक महिला की तहरीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही आरोपियों के गिरोह के अन्य सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है।

गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि नौकरी के नाम पर फफूंद के गांव पसईपुर केशमपुर निवासी अरविंद ने 11 लाख रुपये लिए थे। पर काफी समय तक नौकरी न लगने पर युवती ने रुपये वापस मांगे तो आरोपी पहले टरकाते रहे। इसके बाद धमकी देने लगे। 

महिला का आरोप है कि बाद में उसका शारीरिक शोषण किया गया। बताया जा रहा है नौकरी के नाम पर ठगी करने वालों का गिरोह है। जो आसपास के कई लोगों से रुपये ठग चुका है। 

महिला ने बताया कि आरोपी ने खुद को बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग इटावा में लेखाधिकारी के पद पर तैनात बताता था। नौकरी के नाम पर महिला ने अपने व अपनी दो बहनों के भी रुपये जमा किए थे। 

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो अन्य को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष पूजा सोलंकी ने बताया कि मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर