Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सर! माफ कर दीजिए, आगे से ऐसा नहीं करेंगे', बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बाइक पर स्टंट कर रहे युवकों को ARTO ने पकड़ा

आजकल की युवा पीढ़ी रील और वीडियो की इतनी दिवानी है कि जान की परवाह किए बिना कहीं भी रील बनाने लग जाती है फिर चाहे वह रेलवे ट्रैक हो ट्रेन हो या फिर हाइवे। ऐसा ही एक वीडियो यूपी के औरैया का वायरल हो रहा है। यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर युवक स्टंट करते नजर आए जिसके बाद एआरटीओ ने पकड़ा और उनका चालान किया।

By Shashank Singh Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेसवे पर स्टंट कर रहे युवकों का एआरटीओ ने किया चालान

जागरण संवाददाता, औरैया। वीडियो बनाने के चक्कर में हाईवे से लेकर एक्सप्रेसवे पर नवयुवक जान जोखिम में डालकर स्टंट करते हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर पर स्टंट करने के दौरान अचानक एआरटीओ पहुंच गए। युवकों को हिदायत दी तो माफी मांगने लगे। कहने लगे इस बार माफ कर दीजिए। आगे ऐसा नहीं करेंगे। अधिकारी ने सभी बाइक को चालान ठोंक दिया।

प्रमुख सड़क हो या हाईवे से लेकर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे इन दिनों युवक स्पोर्ट बाइक लेकर स्टंट करते दिख जाएंगे। स्टंट करने के बाद वह अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं। इस दौरान पास से बड़े वाहन भी निकलते रहते है। पर युवक उनकी परवाह नहीं करते हैं।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर स्टंट कर रहे थे युवक

रविवार को कुछ युवक दो से तीन बाइक लेकर तेज स्पीड में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे चढ़े। वहां जान की परवाह किए बगैर स्टंट करने लगे।

एआरटीओ ने पकड़ा और की कार्रवाई

इसी दौरान वहां से गुजर रहे एआरटीओ सुधीश तिवारी ने स्टंट देख कार को रोक दिया। मौके पर पहुंचकर युवकों को बाइक के साथ पकड़ लिया। जांच के दौरान एक भी स्पोर्ट बाइक में नंबर प्लेट नहीं मिली। कार्रवाई होती देख युवक एआरटीओ से इस बार माफ करने की बात कहने लगे। युवकों ने कहा कि आज के बाद कभी स्टंट नहीं करेंगे।

एआरटीओ सुधीश तिवारी ने बताया कि स्टंट कर रही दो बाइको का 15-15 हजार रुपये का चालान किया गया है। साथ ही युवकों को तत्काल एक्सप्रेसवे से जाने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें- UP Police : लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, गलत रिपोर्ट लगाने पर हुई कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें