Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौशांबी के बाद औरैया में वृद्ध दंपती की कुल्हाड़ी से काट हत्या, बेटे पर आरोप, पुल‍िस को म‍िली खून से सनी लाशें

Auraiya Murder News कौशांबी में त‍िहरे हत्‍याकांड के बाद अब औरैया में बुजुर्ग दंप‍ित की कुल्‍हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। सुबह जब बेटा कमरे में पहुंचा तो शवों से खून बहता देख उनकी चीख न‍िकल गई। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है। वहीं इस दोहरे हत्‍याकांड में भी जमीन व‍िवाद की बात सामने आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
Auraiya Murder News: कौशांबी के बाद औरैया में डबल मर्डर

औरैया, जेएनएन। दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव पुरानी दिबियापुर निवासी श्यामलाल (75), अपनी पत्नी रामजानकी(70) के साथ गुरुवार रात को झोपड़ी में सो रहे थे। इसी दौरान कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या कर दी गई।

सुबह उनके छोटे बेटे उमाकांत की पत्नी वहां पहुंची, तो वहां श्याम लाल व राम जानकी के शव अलग-अलग चारपाई पर लहूलुहान हालात में पड़े थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंस‍िक टीम के साथ साक्ष्‍य एकत्र क‍िये।

उमाकांत ने अपने बड़े भाई पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है। कहा कि पिछले कई दिनों से बड़े भाई भूमि विवाद को लेकर पिता से झगड़ा कर रहे थे। इसके चलते दो बार पुलिस भी आई थी। पर मामला परिवार का होने की वजह से कोई कार्यवाही नहीं की गई।

गुरुवार को भी कुछ रिश्तेदार पंचायत करने के लिए आए थे। श्यामलाल का बड़ा बेटा घर पर नहीं मिला। उसकी पत्नी व दोनों बेटियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। मौके से कुल्हाड़ी बरामद हुई है।