Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बाइक सवार मामा-भांजे की मौत

उत्तर प्रदेश औरैया जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार मामा-भांजे को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। दोनों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पिता फिरोज ने बताया कि साकिब आलम चार भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था।

By vivek sikarwar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 15 Jul 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, ऐरवाकटरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में घायल मामा-भांजे की सैफई अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के बाद स्वजन में चीत्कार मच गई। गांव उमरैन के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ था।

प्रांत बिहार जनपद अररिया थाना भार्गमा के गांव अंचल निवासी फिरोज का 19 वर्षीय बेटा मोहम्मद अफसर्जमा व 30 वर्षीय मामा सकीब आलम दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। 17 जुलाई को मोहर्रम के चलते दोनों बाइक से घर जा रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ऐरवाकटरा के गांव उमरैन के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।इससे मामा-भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इलाज के दौरान हुई मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सैफई स्थित आयुर्विज्ञान विश्व विद्यालय उपचार के लिए भेज दिया था। देर रात 14 जुलाई को उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पिता फिरोज ने बताया कि साकिब आलम चार भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। उसके तीन बेटियां व पत्नी तरन्नुमनिशा है। जिसका घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

अफसर्जमा चार भाइयों व एक बहन में दूसरे नंबर का था। थाना प्रभारी निरीक्षक संतप्रकाश पटेल ने बताया कि मौत की जानकारी रात में हुई थी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कानपुर के लोगों के लिए खुशखबरी, जीटी रोड पर बनेंगे नौ फुटओवर ब्रिज; NHAI के प्रस्ताव पर मुहर