Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाथ में शराब की बोतल लेकर थाने पहुंचा शख्स, पुलिस से बोला- हत्या कर दी है लाश घर में रखी; अगले दिन मचा हड़कंप

फतेहपुर में एक महिला ने अपने दामाद की हत्या करने के बाद कोई पछतावा नहीं जताया। उसने पुलिस को बताया कि उसे हल्का महसूस हो रहा है क्योंकि दामाद उसकी दूसरी बेटी के साथ भी संबंध बनाना चाहता था। इस मामले ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

By vivek sikarwar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
फतेहपुर के ध्यानार्थ- हत्या का कोई पछतावा नहीं... मन हो गया हल्का

विवेक सिकरवार, औरैया। दामाद की हत्या के मामले में पुलिस हत्यारोपित दंपती को कोर्ट ले गई। वहां आरोपित के स्वजन पहुंचे। इस दौरान महिला ने उनसे कहा कि उन्हें हत्या करने का कोई पछतावा नहीं। बल्कि मन हल्का हो गया। युवक महिला की दूसरी बेटी से भी संबंध स्थापित करना चाहता था। जिसके चलते मां ने उसकी हत्या की साजिश रची।

चार सितंबर को जनपद फतेहपुर थाना व कस्बा बिंदकी के मुहल्ला मुगलई निवासी रियाज अंसारी के बेटे मेराज की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित दंपती को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। इस दौरान बातचीत में स्वजन को मेराज की करतूतों के बारे में बताया।

कहा कि मेरे साथ संबंध बनाने के बाद वह कस्बा बाबरपुर स्थित घर आने-जाने लगा। इस दौरान उसके संबंध बड़ी बेटी से हो गए। नाराजगी जताने के बाद भी वह नहीं माना तो महिला ने बेटी की शादी इटावा के कस्बा भरथना में कर दी। कुछ दिन मायके पहुंची। वहां से युवक उसे ले गया। इसके बाद दंपती ने छोटी बेटी की शादी भरथना निवासी दामाद के साथ कर दी। इसपर युवक ने विरोध किया।

महिला ने स्वजन को बताया कि वह छोटी बेटी के साथ भी संबंध बनाना चाह रहा था। जिस वजह से हत्या कर दी। पुलिस से कहा कि मेरी जगह कोई भी मां होती वह भी युवक के साथ यही करती।

शराब के नशे में बोला... साहब हमने हत्या कर दी

महिला का पति शराब का आदी है। हत्या के बाद वह हाथ में पौव्वा लेकर कोतवाली पहुंचा और वहां मिले पुलिस कर्मी से बोला कि साहब हमने हत्या कर दी। लाश घर में रखी है। नशे में होने के कारण पुलिस ने नजर अंदाज कर दिया। दूसरे दिन भी उसके पहुंचने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां शव मिला।

इसे भी पढ़ें: बकाया वसूल करने पहुंची बिजली विभाग की टीम, काट दिया कनेक्शन; ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में बनेगा धनुष के आकार का ब्रिज, 22.86 करोड़ होगी लागत; आठ माह में पूरा हो जाएगा निर्माण