Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्‍या में हादसा: श्रद्धालुओं से भरी नाव सरयू नदी में पलटी, चार को बचाया; एक युवती लापता

उत्‍तर प्रदेश के अयोध्‍या नगरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां श्रद्धालुओं से भरी नाव सरयू नदी में पलट गई। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। बड़ी मुश्‍किल से चार श्रद्धालुओं को बचाया गया। इसमें एक युवती नदी में लापता हो गई है। हादसे के समय नाव में पांच लोग सवार थे। लापता युवती की तलाश चल रही है।

By Rama Sharan Awasthi Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
नाव पलटने से हड़कंप मच गया है। अयोध्‍या की फाइल फोटो। जागरण

संवाद सूत्र, जागरण अयोध्या। रामनगरी में शुक्रवार की देर शाम लगभग सात बजे श्रद्धालुओं से भरी नाव सरयू नदी में पलट गई। नाव पर पांच लोग सवार थे। चार लोगों को जल पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बचा लिया, जबकि एक युवती अभी लापता बताई जा रही है।

नाव में सवार सभी लोग अलग-अलग स्थानों से अपने साथियों के साथ आए थे। लापता युवती का नाम कशिश सिंह बताया गया है। फिरोजाबाद के टूंडला की रहने वाली कशिश मेघालय की राजधानी शिलांग में ग्रामीण बैंक में अधिकारी है।

इसे भी पढ़ें-महादेव के शहर काशी में चल रहा था हुक्काबार, पुलिस ने मारा छापा तो मचा हड़कंप

बताया गया कि वह अपने साथियों के साथ अयोध्या आई थी। जल पुलिस ने देरशाम तक रेस्क्यू जारी रखा है। घटना की सूचना पाकर एसएसपी राजकरन नय्यर भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जल पुलिस का कहना है कि नयाघाट आरती स्थल पर सभी नाव में सवार होकर घूमने जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। सूर्य ढलने के बाद सरयू में नाव के परिचालन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में सेवानिवृत्त बैंककर्मी 33 घंटे डिजिटल अरेस्ट, पुलिस ने मुक्त कराया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर