Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अखिलेश के मठाधीश वाले बयान पर भड़की अपर्णा यादव, बोलीं- अनर्गल टिप्पणी कर राजनीति न चमकाएं सपा मुखिया

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के मठाधीश वाले बयान पर अपर्णा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपर्णा यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को अपने पद की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए और विपक्षियों पर अनर्गल टिप्पणी करके अपनी राजनीति नहीं चमकानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव को राम मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर भी आपत्ति जतानी चाहिए थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
सपा प्रमुख अखिलेश यादव व भाजपा नेता अपर्णा यादव

जागरण संवाददाता, अयोध्या। राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा कि वह उच्च पद पर आसीन हैं और सदन में भी हैं, उन्हें मर्यादित रह कर बयान देना चाहिए।

विपक्षियों पर अनर्गल टिप्पणी कर अपनी राजनीति नहीं चमकानी चाहिए। वह शनिवार को रामनगरी में अखिलेश के माफिया व मठाधीश वाले बयान को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं। इससे पूर्व उन्होंने रामलला का दर्शन करके कारसेवकपुरम में अशोक सिंहल फाउंडेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

राहुल गांधी के बयान पर जताई आपत्ति

उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महामंत्री चंपतराय से भी भेंट की। अपर्णा यादव ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर दिए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर भी नाराजगी जताई। कहा, शायद उन्होंने वह कार्यक्रम अच्छे से नहीं देखा। उसमें उद्योगपति ही नहीं, सभी वर्गों के लोग शामिल रहे। क्या उद्योगपति देश का हिस्सा नहीं हैं?

ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है कि प्रधानमंत्री ने मंदिर निर्माण करने वाले लोगों पर पुष्पवर्षा की। उनके घर में तीन-तीन प्रधानमंत्री रहे। किसी एक का नाम बता दें जिसने सेवकों के पांव धुले हों।

उन्होंने तिरुपति बालाजी के लड्डू विवाद पर कहा कि भगवान के प्रसाद में मिलावट बहुत गलत है। इसकी सही तरह से जांच करके दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव पर कहा कि विकास कार्यों की बदौलत हम सभी सीटें जीतेंगे। हम सब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मेहनत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में दो ट्रेनों को पलटाने की साजिश, बलिया में ट्रैक पर रखे पत्थर से टकराई लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस; मचा हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें