Move to Jagran APP

'जय श्री राम'..., फैजाबाद सांसद के शपथ लेने के लिए उठते ही राममय हुआ सदन, संविधान जिंदाबाद रहने के लगाए नारे

18वीं लोकसभा के संसद सत्र के दूसरे दिन फैजाबाद से अवधेश प्रसाद ने सांसद के रूप में शपथ लिया। आज मंगलवार को भाजपा की हेमा मालिनी रवि किशन कांग्रेस के राहुल समेत तमाम नेताओं ने सांसद के रूप में शपथ ग्रहण की। इस दौरान जहां किसी के नारे ने संसद में हंगामा किया तो किसी ने पूरे सदन का माहौल बदल दिया...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 25 Jun 2024 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 06:48 PM (IST)
अवधेश प्रसाद ने शपथ के बाद पीडिए, अखिलेश समेत संविधान जिंदाबाद के लगाए नारे

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। 18वीं लोकसभा सत्र का आगाज हो चुका है। सत्र के पहले दिन सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। आज संसद सत्र का दूसरा दिन था, जो सांसद बच गए थे उन्होंने शपथ ली। आज मंगलवार को भाजपा की हेमा मालिनी, रवि किशन, कांग्रेस के राहुल समेत तमाम नेताओं ने सांसद के रूप में शपथ ग्रहण की। इस दौरान जहां किसी के नारे ने संसद में हंगामा किया तो किसी ने वाहवाही लूटी।

18वीं लोकसभा के संसद सत्र के दूसरे दिन अवधेश प्रसाद ने फैजाबाद से सांसद के रूप में शपथ लिया। उसके बाद उन्होंने नेताजी मुलायम सिंह यादव अमर रहे, अखिलेश यादव जिंदाबाद व आंबेडकर साहब का संविधान जिंदाबाद जैसे नारे लगाए। जैसे ही फैजाबाद सांसद शपथ लेने के लिए उठे पूरा सदन 'जय श्री राम' के आह्वान से गूंज उठा। 

अयोध्या को लेकर बताया एजेंडा

बीते दिन सदन के बाहर फैजाबाद सांसद ने अयोध्या के मतदाताओं को देवतुल्य बताते हुए कहा था कि मैं फैजाबाद के देवतुल्य मतदाताओं के उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। साथ ही अयोध्या को लेकर अपने एजेंडे पर बातचीत की।

यह भी पढ़ें- 'प्रभु श्रीराम की मर्यादा…', संसद सत्र में पहुंचे सपा सांसद ने अयोध्या को लेकर बता दिया अपना एजेंडा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.