Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हिटलरशाही भाजपा सरकार का सफाया निश्चित है', बुलडोजर व्यवस्था पर SC की टिप्पणी पर बोले अयोध्या सांसद

अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका को ताक पर रखकर हिटलरशाही और मनमाने ढंग से लोगों के उत्पीड़न पर तुली भाजपा सरकार का सफाया बहुत जल्द निश्चित है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी का भी जिक्र किया जिसमें कोर्ट ने भाजपा की अवैध बुलडोजर व्यवस्था पर रोक लगाई थी।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
बुलडोजर व्यवस्था पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर बोले अवधेश प्रसाद (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, जागरा सोहावल (अयोध्या)। न्यायपालिका को ताख पर रख कर हिटलरशाही व मनमाने ढंग से लोगों के उत्पीड़न पर तुली भाजपा सरकार का सफाया बहुत जल्द निश्चित है। जनता भाजपा नेताओं के झूठे वादों व जुमलों से पूरी तरह से ऊब चुकी है।

सांसद अवधेश प्रसाद ने यह बातें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डेरामूसी गांव निवासी राघवेंद्र प्रताप सिंह अनूप की मां शोभावती सिंह के गया जगन्नाथजी की यात्रा के पूर्व आयोजित कार्यक्रम में कही।

अवैध बुलडोजर व्यवस्था से तंग आकर कोर्ट ने लगाई रोक

उन्होंने जागरण से बातचीत में कहा कि भाजपा की अवैध बुलडोजर व्यवस्था से तंग आकर सुप्रीम कोर्ट ने भी उस पर रोक लगा दी है, जो कि सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी के मुंह पर तमाचा है।

इसी कार्यक्रम में शामिल पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन ने कहा कि जिस प्रकार अयोध्या की जनता ने अपने उत्पीड़न का बदला लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराकर लिया है, ठीक उसी प्रकार मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में भी जनता अपने वोट के माध्यम से न्याय करेगी।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, शोभनाथ दुबे पप्पू, दीदार अब्बास, कामेश्वरदत्त मिश्र, राकेश वर्मा, राजेशप्रताप सिंह, महेंद्र सिंह, कुंवरबहादुर सिंह, अखंडप्रताप सिंह, प्रधानाचार्य रमेश चंद्र, बाबाभीमदास सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: प्रथम और द्वितीय तल पर सीमित संख्या में जा सकेंगे रामभक्त, बनाई जाएगी विशेष व्यवस्था!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें