Move to Jagran APP

Ayodhya News: केएम शुगर मिल में फटी टरबाइन, इंजीनियर की मौत; अस्पताल पहुंचाने से पहले ही टूट गई सांस की डोर

Ayodhya News - केएम शुगर मिल मोतीनगर मसौधा में टरबाइन फटने से वाराणसी निवासी असिस्टेंट इंजीनियर विपिन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। मिल के अधिकारियों ने आनन-फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वाराणसी के रामपुर काशीपुर निवासी असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर मिल में तैनात रहे विपिन सिंह बिजली उत्पादन के लिए लगी टरबाइन पर ड्यूटी कर रहे थे।

By Shab DeenEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 21 Nov 2023 12:54 AM (IST)
Hero Image
केएम शुगर मिल मसौधा में टरबाइन फटने के बाद पहुंचा फायर सर्विस वाहन: जागरण

संवाद सूत्र, अयोध्या। केएम शुगर मिल मोतीनगर मसौधा में टरबाइन फटने से वाराणसी निवासी असिस्टेंट इंजीनियर विपिन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। मिल के अधिकारियों ने आनन-फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

वाराणसी के रामपुर काशीपुर निवासी असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर मिल में तैनात रहे विपिन सिंह बिजली उत्पादन के लिए लगी टरबाइन पर ड्यूटी कर रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे अचानक टरबाइन में जोरदार विस्फोट हो गया, जिसकी चपेट में आने से विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना की जानकारी होने पर तत्काल महाप्रबंधक कार्मिक एवं प्रशासन वीएन मिश्र अपने वाहन से उन्हें जिला अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी सांसों की डोर टूट चुकी थी। 

घटना के बाद वहां पर आग लपटें निकलने लगी, जिससे अफरा तफरी का माहौल रहा। इस पर काबू पाने के लिए फायर सर्विस की गाड़ी भी बुलाई गई। थानाध्यक्ष रतन शर्मा ने बताया कि विपिन सिंह की मौत की जानकारी हुई है। पूरी घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Halal Products: यूपी के इस जिले में दिखा हलाल उत्पाद पर सख्ती का असर, ताबड़तोड़ छापेमारी में हजारों का माल पकड़ा

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Update: राम मंदिर पर आया बड़ा अपडेट- बेहद अहम मानी जा रही मंगलवार की बैठक, जानिए क्यों?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।