Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती और निर्माता मंजू भारती अयोध्या पहुंचें, राम लला के किए दर्शन

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती और निर्माता मंजू भारती ने अपनी आगामी फिल्म की सफलता के लिए अयोध्या में भगवान राम लला के दर्शन किए। उन्होंने राम मंदिर की भव्यता की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें धरती पर स्वर्ग जैसा अनुभव हुआ। फ़िल्म निर्माता मंजू भारती ने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित हूं भगवान राम के चरणों में दुआ की है।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Mon, 23 Sep 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
रामलला के दर्शन के बाद अभिनेता मुकेश जे भारती और निर्माता मंजू भारती । जागरण

जागरण संवाददाता, अयोध्या।  अभिनेता मुकेश जे भारती और निर्माता मंजू भारती सोमवार को भगवान राम की नगरी अयोध्या में अपनी नई फ़िल्म की प्रार्थना ले कर पहुंचे। इस मौके पर मुकेश जे भारती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के बाद पहली बार अयोध्या राम मंदिर में दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ अत्यंत ख़ुशी महसूस हो रही है।

मंदिर की भव्यता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह बहुत आलिशान मंदिर है और यहां का औरा बहुत पॉजिटिव है, बहुत ही अदभुत नज़ारा देखने का अवसर मिला। दर्शन के बाद भारती ने कहा कि ऐसा लगा जैसे भगवान राम स्वयं प्रकट हो, धरती पर स्वर्ग के समान अनुभूति हुई। 

फ़िल्म निर्माता मंजू भारती ने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित हूं भगवान राम के चरणों में दुआ की है।

अभिनेता मुकेश जे भारती ने कहा कि अयोध्या आकर ऐसा लग रहा है जैसे धरती पर एक नया अयोध्या हो , त्रैता युग में जैसा था वैसा ही अयोध्या हुबहू प्रकट हो गया हो । साथ ही अभिनेता मुकेश जे भारती ने अपनी आगामी फ़िल्म की सफलता का आशीर्वाद भगवान श्री राम के चरणों में मांगा ।