Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya News: रामपथ से जुड़ा भ्रामक वीडियो प्रसारित करने पर मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

उत्‍तर प्रदेश के अयोध्‍या नगरी को लेकर भ्रामक वीडियो वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में रामपथ को दुर्दशाग्रस्त बताते हुए भ्रामक वीडियो प्रसारित किया गया है। इस वीडियो में एक महिला को रामपथ धंसने पर गड्ढे में गिरता दिखाया गया है। इस पर स्थानीय निवासी आयुष शुक्ल ने कोतवाली नगर में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 05 Jul 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
फर्जी वीडियो को रामपथ अयोध्‍या का बताने पर केस दर्ज। जागरण

 जागरण संवाददाता, अयोध्या। रामपथ को दुर्दशाग्रस्त बताते हुए भ्रामक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया है। यह वीडियो समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह कुशवाहा के नाम से बने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया।

इस वीडियो पर आपत्ति दर्ज कराते हुए स्थानीय निवासी आयुष शुक्ल ने कोतवाली नगर में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने इसे रामनगरी एवं सरकार की छवि धूमिल करने का कुत्सित प्रयास बताया है।

हालांकि यह फेसबुक अकाउंट समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष का है अथवा नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

इसे भी पढ़ें-राहुल गांधी आज आएंगे हाथरस, भगदड़ में मरने वालों के स्वजनों से करेंगे मुलाकात

बुधवार को प्रसारित वीडियो में एक महिला को रामपथ धंसने पर गड्ढे में गिरता दिखाया गया है। इस वीडियो को साकेत महाविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री अवधेश यादव ने भी साझा किया है। फेसबुक अकाउंट पर मुलायम सिंह कुशवाहा के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ कई फोटो भी हैं।

समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांशु तिवारी ने बताया कि छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष का नाम विनीत कुशवाहा है, मुलायम सिंह कुशवाहा नहीं। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या वीडियो रामपथ का नहीं है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

इसे भी पढ़ें-वंचित समाज के संत साकार विश्व हरि को नहीं देते मान्यता, बोले- धर्म की आड़ में लोगों की भावनाओं से खेला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें