Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हरे रामा-हरे कृष्णा की धुन से चिढ़ है उन्हें', अयोध्‍या में अखि‍लेश पर जमकर बरसे CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में अखि‍लेश यादव पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि हिंदू विरोधी मानसिकता वाली सपा सरकार इतना मुस्लिम तुष्टीकरण में डूबी थी कि वह हिंदुओं के पर्वों पर पाबंदी लगाती थी। उन्हें हरे रामा-हरे कृष्णा की धुन से इतनी चिढ़ थी कि थानों में जन्माष्टमी मनाने पर भी रोक लगा दी गई थी।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
मिल्कीपुर में आयोजित जनसभा को संबोधि‍त करते सीएम योगी।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया। योगी ने कहा कि हिंदू विरोधी मानसिकता वाली सपा सरकार इतना मुस्लिम तुष्टीकरण में डूबी थी कि वह हिंदुओं के पर्वों पर पाबंदी लगाती थी। उन्हें हरे रामा-हरे कृष्णा की धुन से इतनी चिढ़ थी कि थानों में जन्माष्टमी मनाने पर भी रोक लगा दी गई थी। अब अयोध्या में दीपोत्सव की तैयारियां हो रही हैं तो इन्हें और पाकिस्तान को उससे भी परेशानी हो रही है। पाकिस्तान को परेशानी हो तो यह समझ में आता है, सपा सुप्रीमो इससे क्यों चिढ़ते हैं, इसे आप लोगों को समझना होगा।

मुख्यमंत्री ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की ओर से अयोध्या में जमीन घोटाले का आरोप लगाने के मुद्दे पर कहा, बार बार ये सरगना कहता है कि अयोध्या में घोटाला हुआ है, जबकि एक भी घोटाला कोई साबित नहीं कर सकता है। वहां किसानों और व्यापारियों को 1700 करोड़ का मुआवजा बांटा गया है।

एक हजार पांच करोड़ की 83 विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

इससे पहले मुख्यमंत्री ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र की एक हजार पांच करोड़ की 83 विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं मिल्कीपुर विधानसभा के तीनों ब्लाकों के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं।

इससे पहले जिले के तीनों विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं और मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी और इस क्षेत्र के निवर्तमान सपा विधायक व फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ आवाज बुलंद की। इस अवसर पर मंच पर जिले के प्रभारी मंत्री व कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित मिल्कीपुर के प्रभारी अन्य तीनों मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, गिरीश चन्द्र यादव व सतीश शर्मा आदि उपस्थित हैं।

यह भी पढ़ें: 'बलशाली लोगों का व्यक्तिगत बल बन गई सरेआम ठोको फोर्स', STF का नाम लिये बिना अखि‍लेश ने फिर साधा निशाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर