Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi Ayodhya Visit: आज रामनगरी आ रहे हैं सीएम योगी, इस महीने तीसरी बार होगा दौरा; अयोध्या को क्या मिलेगी सौगात!

CM Yogi Ayodhya Visit यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामनगरी में होंगे। इस महीने तीसरी बार मुख्यमंत्री अयोध्या आ रहे हैं। वह पुलिस लाइन स्थित कंपोजिट विद्यालय में चल रहे आंगनबाड़ी केंद्र में इस योजना का उद्घाटन प्रात साढ़े दस बजे करेंगे। रामलला एवं बजरंगबली का दर्शन करने के बाद वह मध्याह्न बड़ा भक्तमाल में भगवान को स्वर्ण मुकुट एवं छत्र अर्पण के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

By Raghuvar SharanEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
CM Yogi Ayodhya Visit: शुक्रवार को वह लगभग तीन घंटे यहां रहेंगे।

संवाद सूत्र, अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामनगरी में होंगे। इस महीने तीसरी बार मुख्यमंत्री अयोध्या आ रहे हैं। इस पहले नौ नवंबर को उन्होंने यहां अपनी कैबिनेट की बैठक की थी। पुनः 11 नवंबर को दीपोत्सव में शामिल हुए थे। शुक्रवार को वह लगभग तीन घंटे यहां रहेंगे।

इस योजना का करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री यहां आंगनबाड़ी केंद्रों पर बच्चों को गर्म भोजन परोसे जाने की योजना का आरंभ करने के लिए आ रहे हैं। वह पुलिस लाइन स्थित कंपोजिट विद्यालय में चल रहे आंगनबाड़ी केंद्र में इस योजना का उद्घाटन प्रात: साढ़े दस बजे करेंगे। रामलला एवं बजरंगबली का दर्शन करने के बाद वह मध्याह्न बड़ा भक्तमाल में भगवान को स्वर्ण मुकुट एवं छत्र अर्पण के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हनुमानगढ़ी और राम लला के करेंगे दर्शन

मुख्यमंत्री मुख्य कार्यक्रम बड़ा भक्तमाल के प्रमुख द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा हनुमानगढ़ी, श्रीराम लला आदि का दर्शन भी करेंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री जी को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है इस क्रम में उपनिदेशक सूचना अयोध्या मुख्यमंत्री मीडिया लोकभवन लखनऊ मुरलीधर सिंह ने बताया है कि पत्रकार साथियों को पूर्व की भांति उनकी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कोई मीडिया का पास जारी नही किया गया है।

सुरक्षा मानकों का पूरा बंदोबस्त

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुये हमारे मौके पर तैनात मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों से समन्वय बनाकर सुरक्षा मानकों का ध्यान में रखते हुये कवरेज करेंगे तथा हमेशा की भांति उनके साथ सूचना विभाग की एवं एएनआई की मीडिया टीम रहती है जो फोटो एवं विडियो स्थानीय मीडिया के सोशल व्हाटसअप ग्रुप के माध्यम से उपलब्ध कराया जायेगा तथा और भी कोई विशेष सूचना होगी उसकी भी जानकारी दी जायेगी।

पत्रकार साथियों और सभी से इसमें सहयोग की अपील भी की जा रही है। यह जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त निर्देश के क्रम में दी जा रही है तथा मीडिया साथियों को भी अवगत करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें-  IND vs AUS 1st T20: भारत की जीत होते ही आया सीएम योगी का र‍िएक्‍शन, बधाई के साथ कही ये बात

यह भी पढ़ें- Mirabai Jayanti 2023: मीराबाई के जन्‍मोत्‍सव पर मथुरा में सीएम योगी बोले- विरासत में गौरवांवित हो रहा है नया भारत