Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्‍या के मिल्कीपुर में सीएम योगी ने एक हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण, व‍िपक्ष पर जमकर बरसे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रामनगरी अयोध्‍या के मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में एक हजार करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं मिल्कीपुर विधानसभा के तीनों ब्लाकों के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं। सीएम योगी ने मंच से मिल्कीपुर की जनता को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और अखि‍लेश यादव पर जमकर हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 19 Sep 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
मिल्कीपुर की जनता को संबोधित करते सीएम योगी।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में एक हजार करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं मिल्कीपुर विधानसभा के तीनों ब्लाकों के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित हैं। मंच से मिल्कीपुर की जनता को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और अखि‍लेश यादव पर जमकर हमला बोला। 

इससे पहले जिले के तीनों विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं और मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी और इस क्षेत्र के निवर्तमान सपा विधायक व फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ आवाज बुलंद की।

इस अवसर पर मंच पर जिले के प्रभारी मंत्री व कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित मिल्कीपुर के प्रभारी अन्य तीनों मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, गिरीश चन्द्र यादव व सतीश शर्मा आदि उपस्थित हैं।