Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: यूपी के इस जिले में आज से तीन सितंबर तक बाधित रहेगी बिजली, विभाग करेगा तारों को हटाने का काम

UPPCL ने 1 से 3 सितंबर तक राम की पैड़ी क्षेत्र में बिजली कटौती की घोषणा की है। साथ ही 2 सितंबर को फैजाबाद के आधे हिस्से में बिजली गुल रहेगी। लोक निर्माण विभाग की ओर से 33/11 केवी के खंभों के तार को हटवााया जाएगा। इसके लिए एक सितंबर से तीन सितंबर तक सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

By lavlesh kumar mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
रामनगरी में आज से तीन सितंबर तक बाधित रहेगी बिजली

जागरण संवाददाता, अयोध्या। लोक निर्माण विभाग की ओर से 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र राम की पैड़ी के अंतर्गत पंचकोसी परिक्रमा मार्ग पर पड़ने वाले खंभों व तारों को हनुमान गुफा से रामघाट चौराहे तक हटवाया जाएगा। इसके लिए एक सितंबर से तीन सितंबर तक सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

विद्युत वितरण खंड-प्रथम के अधिशासी अभियंता प्रदीप कुमार वर्मा ने बताया कि पोल व लाइन हटाने की वजह से विद्युत उपकेंद्र राम की पैड़ी से संबद्ध समस्त क्षेत्र की आपूर्ति पूरी तरह या आंशिक रूप से प्रभावित होगी।

कल आधे फैजाबाद शहर में नहीं रहेगी बिजली

33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र लालबाग पर वीसीबी (वैक्यूम सर्किट ब्रेकर) बदलने के लिए दो सितंबर को सुबह 11 बजे से शाम छह बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी, जिससे वजीरगंज, अश्वनीपुरम, जनौरा, नेवातीपुरा, वजीरगंज केवटहिया, चेलछावनी, लालबाग, कुम्हार टोला, लक्ष्मीसागर, फतेहगंज, सुभाषनगर, महाजनी टोला, ऋषि टोला, कसाबबाड़ा, पुरानी सब्जी मंडी, बहेलिया टोला तथा उपकेंद्र लालबाग से पोषित समस्त क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति पूर्ण या आंशिक रूप से बाधित रहेगी।

इसे भी पढ़ें: बसपा में कई पदाधिकारियों पर गिर सकती है गाज, क्रीमीलेयर को लेकर मायावती ने दिए एक्शन के संकेत

इसे भी पढ़ें: बहराइच में सात दिन बाद फिर भेड़िए का हमला, मासूम समेत दो घायल; अब तक आठ लोगों की हो चुकी है मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर