Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेपाल से घूमकर आ रहे थे अयोध्या, UP Police को हुआ शक- गाड़ी की डिक्की खोलकर देखा तो खिसकी पैरों तले जमीन

Ayodhya Ram Mandir पकड़े गए लोगों में कानपुर नगर के चकेरी सरवरी रोड न्यू आजाद नगर निवासी आशीष यादव कानपुर देहात के मंगलपुर के कंचौसी नगर पंचायत के बलरामपुर निवासी जितेंद्र सिंह शिवपुरम कोयला नगर निवासी योगेंद्र सिंह यादव व कानपुर नगर के देहली सुजानपुर निवासी विमल राजपूत हैं। वहीं अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है।

By Shab Deen Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
नेपाल से कानपुर जा रही 83 लाख रुपये की चरस बरामद, चार लोग गिरफ्तार

संसू, अयोध्या : नेपाल से कानपुर जा रही चरस की खेप बरामद की गई है। एसटीएफ और पूराकलंदर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मादक पदार्थ की तस्करी पकड़ी गई है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 16 किलो 500 ग्राम चरस मिली है। यह चरस कानुपर देहात पहुंचायी जानी थी थी।

पकड़े गए लोगों में कानपुर नगर के चकेरी सरवरी रोड न्यू आजाद नगर निवासी आशीष यादव, कानपुर देहात के मंगलपुर के कंचौसी नगर पंचायत के बलरामपुर निवासी जितेंद्र सिंह, शिवपुरम कोयला नगर निवासी योगेंद्र सिंह यादव व कानपुर नगर के देहली सुजानपुर निवासी विमल राजपूत हैं।

नेपाल से आ रहे थे वापस 

रविवार रात नेपाल से कानपुर के लिए एक लग्जरी कार से चरस ले जाने की जानकारी एसटीएफ को मिली थी। पूराकलंदर के इटौरा-दर्शननगर मोड़ पर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और एसटीएफ की टीम ने ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया। वाहन में आरोपी सवार थे।

थानाध्याक्ष ने बताया कि गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें 16.5 किलो चरस बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 83 लाख रुपये है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि यह चरस लेकर वह नेपाल से कानपुर देहात जा रहे थे, जहां मनोज तिवारी के साथ मिल कर इसकी बिक्री की जाती। यह कृत्य वह कई वर्षों से कर रहे हैं। आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर