Move to Jagran APP

अयोध्या में डाबर वैदिक चाय व रियल जूस की हुई फ्री सैंपलिंग, लोगों ने जमकर उठाया लुत्फ

डाबर रियल की ओर से गुडनेस की शुद्ध भेंट के रूप में सभी को जूस पिलाया गया। स्‍टॉल पर आए लोगों ने डाबर रियल जूस पीकर इसकी गुणवत्ता की तारीफ की। डाबर हनीटस हाजमोला व तुलसी ड्रॉप के स्टॉल पर खांसी-जुकाम से लड़ने का रामबाण इलाज मिला। गरम पानी में मिलाकर डाबर तुलसी ड्राप और हॉट सिप पिलाया गया जिससे लोगों को ठंड के मौसम में तुरंत राहत महसूस हुई।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 20 Feb 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
काउंटर पर हनिटस के जोन में उमड़ी भीड़।
ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। ‘राम प्रणाम’ जोन में आए श्रद्धालुओं के लिए एक डाबर के विभिन्न ब्रांड की सैंपलिंग विशेष आकर्षण बनी रही। काउंटर पर हजारों की संख्या में लोगों ने फ्री सैंपलों का आनंद लिया। डाबर वैदिक चाय के स्टॉल पर लोगों ने तुलसी, अदरक, अश्वगंधा जैसी 30 से अधिक आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से बनीं चाय का लुत्फ उठाया।

गरमा-गरम डाबर वैदिक चाय।

इस चाय का स्वाद और स्वास्थ्य का बेजोड़ मिश्रण लोगों को बहुत पसंद आया। डाबर रियल की ओर से गुडनेस की शुद्ध भेंट के रूप में सभी को जूस पिलाया गया। स्‍टॉल पर आए लोगों ने डाबर रियल जूस पीकर इसकी गुणवत्ता की तारीफ की। डाबर हनीटस, हाजमोला व तुलसी ड्रॉप के स्टॉल पर खांसी-जुकाम से लड़ने का रामबाण इलाज मिला।

रियल जूस का आनंद लेते लोग।

गरम पानी में मिलाकर डाबर तुलसी ड्राप और हॉट सिप पिलाया गया, जिससे लोगों को ठंड के मौसम में तुरंत राहत महसूस हुई। छह अलग-अलग चटपटे अंदाज वाले डाबर हाजमोला का सैंपल भी बांटे गए। राम नगरी की सुरक्षा में जुटे पुलिस एवं प्रशासनिक कर्मियों का खास ध्यान रखते हुए उनको भी डाबर वैदिक चाय, रियल जूस, हॉट सिप इत्यादि पिलाने का विशेष प्रबंध किया गया था।

Note: यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।