Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya News: कंगना रनौत ने क‍िए रामलला के दर्शन, बोलीं- ये मोदी सरकार और सीएम योगी की वजह से संभव हुआ

Ayodhya News बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत ने आज अयोध्‍या पहुंच रामलला के दर्शन पूजन क‍िये। इस मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा क‍ि आखिरकार राम लला का मंदिर बन गया है। यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है और हमारी पीढ़ी इस दिन को देख पा रही है। मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है और बनाई भी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
Ayodhya News: कंगना रनौत ने क‍िए रामलला के दर्शन

जेएनएन, अयोध्‍या। अभिनेत्री कंगना रनौत ने श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र पहुंचकर रामलला के दर्शन और पूजन क‍िया। इस मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा क‍ि आखिरकार राम लला का मंदिर बन गया है। यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है और हमारी पीढ़ी इस दिन को देख पा रही है। मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है और बनाई भी है।

ये 600 साल का लंबा संघर्ष है और ये दिन मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो पा रहा है...ये हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा जैसे ईसाइयों के लिए वेटिकन है...ये दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक बनेगा... हमारी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: PM Modi नवंबर के पहले सप्ताह में आ सकते हैं काशी! बनारस संकुल समेत इन महत्वपूर्ण योजनाओं की देंगे सौगात

यह भी पढ़ें: PM Kisan Nidhi Yojana: 15वीं किस्त का इंतजार हुआ खत्म! योजना से वंचित किसान 31 से पहले करा लें ये काम, नहीं तो....

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें